बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में रिश्ते में नाना ने की नतिनी के साथ छेड़खानी, आरोपी की पुलिस ने की जमकर पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

मुजफ्फरपुर में रिश्ते में नाना ने की नतिनी के साथ छेड़खानी, आरोपी की पुलिस ने की जमकर पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

MUZAFFARPUR : जिले में एक बार फिर रिश्ते को तार तार करने का मामला सामने आया है। मामला जिले के मुसहरी थाना क्षेत्र के एक गाँव का है जहाँ एक रिश्ते के नाना पर अपने नावालिग नतनी से छेड़खानी का आरोप लगा है। पीड़िता बच्ची के परिजनों ने इस मामले को लेकर स्थानीय मुसहरी थाना पुलिस को आवेदन दिया है।  जिसके बाद आरोपित रिश्ते के नाना मो.कादिर को धर दबोचा गया। 

चॉकलेट के बहाने एक बन्द घर में ले जाकर की अश्लील हरकत

स्थानीय सूत्रों की माने तो रिश्ते के नाना आरोपित मो.कादिर उक्त बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने एक घर मे ले गया और अश्लील हरकत करने लगा। जिसके बाद बच्ची रोने और चिल्लाने लगी तो उसे छोड़ कर आरोपित भाग निकला। जिसके बाद बच्ची ने अपने परिजनों से आपबीती बताई। 

पंचायती की बात पर आरोपित की गाँव मे हुई पिटाई 

स्थानीय लोगों की माने तो घटना के बाद स्थानीय स्तर पर पंचायती कर मामला को रफा दफा करने की बात हुई। जिसका आरोपी ने विरोध किया। जिसके बाद स्थानीय उनके रिश्तेदार द्वारा आरोपित से मारपीट भी की गई। उसके उपरांत स्थानीय थाने में केस दर्ज हुआ। 

पुलिस पर बेरहमी से पिटाई का आरोप 

वही आवेदन मिलने के बाद मुसहरी थाना पुलिस ने आरोपित को धर दबोचा और फिर थाना लाकर कर दी जमकर पिटाई। जिससे आरोपित मो.कादिर बेहोश हो गया। जिसके बाद आनन फानन में पुलिस कर्मियों ने उसे स्थानीय मुसहरी पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस पर पिटाई का आरोप स्थानीय लोगों के साथ साथ आरोपित के ससुर मो.सकुर ने लगाया और कहा कि इतनी बेदर्दी से पिटाई पुलिस कर्मियों ने की है कि ऊपर वाला भी मेरे दामाद को अब बचा सकता है। गम्भीर हालत में मेडिकल कॉलेज में इलाज़ चल रहा है।

डीएसपी ने कहा आरोप की होगी जाँच 

वही पूरे मामले में पूछे जाने पर डीएसपी पूर्वी मनोज पाण्डेय ने कहा कि पीड़ित परिवार के द्वारा छेड़खानी का आरोप लगाया गया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। जहां तक परिजनों का पुलिस पर पिटाई करने का आरोप है वह निराधार है।  आरोपो की जाँच पड़ताल होगी। फिलहाल आरोपित मो.कादिर को जेल भेजा जा रहा है। 

मुसहरी पुलिस की कार्यशैली पर लोग उठा रहे है सवाल

वही इस घटना के बाद स्थानीय लोगों और जनप्रतिनिधियों द्वारा मुसहरी थाना पुलिस पर बर्बरता पूर्ण पिटाई करने का आरोप लगाया जा रहा है। यह भी कहा जा रहा है कि थानेदार नरेन्द्र कुमार जो मुसहरी के है उनका क्रिया कलाप पूरा जिला जानता है। जहां भी रहे है विवादों में रहे है। जिस तरह से मारपीट की गई है वह बहुत बुरा है। अगर मारपीट नही हुई है तो पीएचसी में इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज क्यों गया है। वहां के डॉक्टर द्वारा गम्भीर हालत होने पर ही इलाज़ के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस इसको भी झूठा साबित करेगी। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News