बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में प्रेमी प्रेमिका के बीच में बाधा बन रहे पति पर शूटर ने चलाई गोली, पुलिस ने मामले का किया खुलासा

मुजफ्फरपुर में प्रेमी प्रेमिका के बीच में बाधा बन रहे पति पर शूटर ने चलाई गोली, पुलिस ने मामले का किया खुलासा

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र में बीते 9 अप्रैल को बाइक सवार दो अपराधियों ने दो व्यक्ति को ताबड़तोड़ गोली मारी थी। इस घटना में दोनों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए थे। पहला युवक प्रवीण कुमार सकरा थाना क्षेत्र के महमदपुर बनवारी गांव का था तो वहीं दूसरा उक्त गांव का ही कृष्ण कुमार पासवान था। दोनों का इलाज आज भी निजी अस्पताल में चल रहा है। इस पूरे कांड का मुजफ्फरपुर पुलिस ने सफलतापूर्वक उद्भेदन कर दिया। उद्भेदन में जो चीजें सामने आई है उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। इस कांड में शामिल एक महिला और एक पुरुष के गिरफ्तारी हुई है। अन्य शामिल अपराध कर्मियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम कार्रवाई में जुटी है। 

कॉलेज के महज 03 वर्षों के प्यार में पति पर चलवा दी गोली

पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में घायल प्रवीण कुमार की पत्नी प्रीति कुमारी और अमित कुमार के बीच प्रेम प्रसंग  इतना बढ़ा कि अमित ने शूटर को हायर कर प्रीति के पति प्रवीण की हत्या की साजिश रची थी। जो कि अभी गोली लगने के बाद इलाजरत है और खतरे से बाहर है। प्रवीण के साथ उस दिन एक मजदूर था। उसे भी अपराधियों के गोली का शिकार होना पड़ा था। उसका भी इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। 

बीएड कॉलेज में 2020 में एडमिशन के बाद हुआ था प्यार

बता दें कि, अमित जिले के मनियारी थाना इलाके के ही एक निजी कॉलेज में अकाउंटेंट का काम करता था। उसी दौरान वर्ष 2020 में प्रीति का उसके हस्बैंड द्वारा B.Ed कराने को लेकर नामांकन कराया गया था। इस दौरान एक दूसरे से मुखातिब हुए और धीरे-धीरे दोनों के बीच फोन कॉल से नजदीकियां बढ़ने लगी और नज़दीकियां प्यार में बदल गई। देखते ही देखते प्यार इतना परवान चढ गया कि महज 3 वर्ष पूरा होते ही अमित ने अपने प्यार प्रीति के बीच बने उसके पति प्रवीण नामक दरार को जिंदगी से ही उठा देने की ठान ली। 

एडमिशन के नाम सुटर किया हायर और कराई गोलीबारी

निजी कॉलेज का अकाउंटेंट प्रेमी अमित इतना शातिर निकला कि पैसे बिना खर्च किए हैं एमबीए में एडमिशन के नाम पर दूसरे राज्य का सुटर को हायर कर लिया। बातचीत में पुलिस को अमित ने बताया कि एमबीए में एडमिशन के लिए डेढ़ लाख रुपए में बातचीत हुआ था। जिसमें ₹50000 में ही एडमिशन करा देने की बात थी और ₹100000 में इस घटना को अंजाम देने की सौदा पक्की की गई थी। गोलीबारी की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी फरार हो गए लेकिन पुलिस की जांच पड़ताल ने अमित और उसके प्रेमिका को इस केस में सारा राज खोल दिया है। 

एसएसपी ने कहा प्रेमिका के चक्कर में हुआ था वारदात

पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी राकेश कुमार ने कहा कि बीते 9 अप्रैल को मनियारी थाना क्षेत्र में एक घटना हुई थी। जिसमें दो व्यक्ति को अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारी गई थी। जिस मामले में डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया। इस टीम में डीएसपी वेस्ट के साथ-साथ डीआईओ की टीम और मनियारी एसएचओ हेमंत कुमार को शामिल किया गया था। तकनीकी सहयोग से कई साक्ष्य मिले जिसके आधार पर जिसे गोली लगी थी। उसकी पत्नी और एक अमित नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। जो मूल रूप से जिले के औराई इलाके का रहने वाला है और मनियारी इलाके में एक शिक्षण संस्थान में कार्य करता है। घटना के पीछे मूल वजह रही है कि अपराधियों की गोली से घायल व्यक्ति की पत्नी और अमीत के बीच प्रेम प्रसंग ही था।

Suggested News