बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पत्नी ने भाई और मां के साथ मिलकर ली पति की जान, पहले गला दबाकर की हत्या, फिर जमीन के अंदर दफनाया, ऐसे हुआ मामले का खुलासा...

मुजफ्फरपुर में पत्नी ने भाई और मां के साथ मिलकर ली पति की जान, पहले गला दबाकर की हत्या, फिर जमीन के अंदर दफनाया, ऐसे हुआ मामले का खुलासा...

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर के गयाघाट थाना क्षेत्र के बरुआरी गांव में बीते दिनों एक युवक के शव को पुलिस ने खेत से बरामद किया था। जिसके बाद मृतक युवक की पहचान मधुबनी जिले के झंझारपुर थाना क्षेत्र के नवानी गांव निवासी नवीन कुमार सिंह के 33 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई थी। चंदन कुमार बीते 24 नवंबर को दिल्ली से अपने ससुराल मुजफ्फरपुर जिले के गयाघाट थाना क्षेत्र के बरुआरी गांव आया था। जिसके बाद 25 नवंबर से मृतक अपने ससुराल से गायब हो गया था। वहीं 30 नवंबर को मृतक चंदन कुमार की पत्नी मनीषा ने चंदन कुमार के गायब होने की सूचना गयाघाट थाने में दी थी। जिसके बाद चंदन कुमार का डेड बॉडी पुलिस ने गयाघाट थाना क्षेत्र के बरुआरी में एक बगीचे से मिट्टी के अंदर से बरामद किया था। वहीं पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतक युवक के भाई एंव सास को हिरासत में लिया था। पुलिस ने जब दोनों से पुछताछ शुरु किया तो पूरा मामला सामने आ गया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक चंदन के पत्नी मनीषा को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद पूरे मामले का ही उद्भेदन हो गया ।

पति-पत्नी के बीच हमेशा होता था विवाद

पुलिस के द्वारा पूछताछ में मृतक चंदन कुमार के पत्नी मनीषा ने बताया कि शादी के कुछ दिन के बाद से ही पति-पत्नी के बीच आपसी रिश्ता सही नहीं था और दोनों में हमेशा विवाद होता रहता था। जिस कारण मृतक के पत्नी ने अपने मायके वालों के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी। वहीं पुलिस के द्वारा पूछताछ में आरोपी पत्नी मनीषा ने पुलिस को बताया कि वह अपने भाई मां के साथ मिलकर घर में ही चंदन की गला दबाकर हत्या कर दी थी और डेड बॉडी को एक बोरी में करके जलावन के बीच में छुपा के उस बोरे को रखा गया था ताकि संध्या होने के बाद चंदन कुमार के डेड बॉडी को ठिकाना लगाया जा सके।

खेत में पति को दफनाया

वहीं मृतक चंदन कुमार के हत्या के बाद डेड बॉडी को दिनभर बोरे में करके जलावन के बीच में छुपा कर रखने के बाद शाम होते ही मृतक चंदन कुमार के साले ने एक ठेला पर उस बोरे को रखकर ठिकाने लगाने के लिए पुल के नीचे लाया गया और खेत में गड्ढा खोदकर उसमें डेड बॉडी को ठिकाना लगाने के बाद वापस अपने घर चला गया। वहीं पुलिस के द्वारा पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ कि मृतक चंदन कुमार के डेड बॉडी को ठिकाने लगाने के बाद मृतक चंदन कुमार के ससुराल वाले कई दिनों तक डेड बॉडी का रेकी करते रहें ताकि किसी को डेड बॉडी का पता ना चले।

5 दिन बाद दर्ज कराई रिपोर्ट

वहीं पुलिस के द्वारा पूछताछ में मृतक चंदन कुमार के पत्नी मनीषा ने बताया कि चंदन कुमार की हत्या 25 तारीख को ही करके उसकी डेड बॉडी को ठिकाना लगा दिया गया था और 5 दिनो तक डेड बॉडी की रेकी करने के बाद मृतक के पत्नी मनीषा ने गयाघाट थाने में पहुंचकर अपने पति के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी ताकि इन पर किसी को संदेह ना हो। आपको बताते चलें कि मृतक चंदन कुमार के डेड बॉडी को ठिकाने लगाने के 5 दिन बाद जहां मृतक की पत्नी ने गया घाट थाने में पहुंचकर अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी। तो वहीं इस पूरे प्रकरण की कुत्ते ने पोल खोल कर रख दी। 

कुत्ते ने खोली पोल

दरअसल, एक कुत्ते ने बगीचे में मिट्टी के अंदर गाड़े गए डेड बॉडी को खोद दिया। जिसके बाद लोगों की नजर उस डेड बॉडी पर पड़ी और लोगों ने इसकी सूचना गयाघाट थाने की पुलिस को दी थी। वहीं सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को बरामद कर लिया था। जिसके बाद डेड बॉडी की पहचान मधुबनी जिले के झंझारपुर के रहने वाले चंदन कुमार के रूप में हुई थी।  वहीं मृतक युवक के पहचान होते ही गयाघट थाना प्रभारी मोनू कुमार ने पूरे मामले का सफलतापूर्वक उद्वेदन कर लिया।

आरोपी पुलिस की गिरफ्त में 

वहीं पूरे मामले में मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि मृतक चंदन कुमार जो मूल रूप से मधुबनी जिले का झंझारपुर थाना क्षेत्र के रहने वाला था। वह दिल्ली से अपने ससुराल आया था। इसी बीच 25 नवंबर को ही ससुराल वाले ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और डेड बॉडी को ठिकाना लगा दिया। जिसके बाद 30 नवंबर को मृतक चंदन कुमार की पत्नी मनीषा ने गयाघाट थाने में पहुंच पति के गायब होने की रिर्पोट दर्ज करवाई थी। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी पूर्वी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। इसी बीच गयाघाट थाना क्षेत्र के बरूआरी के पास से एक बगीचे से मिट्टी के अंदर से डेड बॉडी को बरामद किया गया। जब मामले में हिरासत में लिए गए मृतक चंदन के ससुराल वालों से पूछताछ शुरू की गई तो पूरे मामले का खुलासा हो गया और पत्नी सास और साले ने मिलकर ही किया था। चंदन की हत्या तो इस तरह मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी प्राप्त हुई है। 

Suggested News