बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में होली को लेकर प्रशासन मुस्तैद, फ्लैग मार्च निकालकर की लोगों से शांतिपूर्ण माहौल में होली मनाने की अपील

मुजफ्फरपुर में होली को लेकर प्रशासन मुस्तैद, फ्लैग मार्च निकालकर की लोगों से शांतिपूर्ण माहौल में होली मनाने की अपील

MUZAFFARPUR : होली को रंगों का त्योहार माना जाता है. ऐसे में होली के त्यौहार को लेकर मुजफ्फरपुर पुलिस अलर्ट मोड में है. आपको बता दे कि इन दिनों एक तरफ जहां रमजान का पाक महीना चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ होली पर्व का त्यौहार है.

ऐसे में शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण माहौल में पर्व मनाने को लेकर मुजफ्फरपुर पुलिस अलर्ट मोड में है. इसी क्रम में आज मुजफ्फरपुर जिले के अलग अलग जगहों पर फ्लैग मार्च निकाला गया. आपकों बताते चलें कि जहाँ शहर में सिटी एसपी अवधेश दीक्षित के नेतृत्व में शहर के तमाम थानेदार और दर्जनों 112 की टीम के साथ फ्लैग मार्च किया गया तो वही सरैया अनुमंडल में एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन के नेतृत्व में अलग अलग थाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला गया.

साथ ही जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में थाना प्रभारी के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया. फ्लैग मार्च के दौरान आम लोगों से अपील की गई की होली पर्व शांति और सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाए. साथ ही सख्त लहजो में यह कहा गया की होली के दौरान उपद्रवियों और सोशल मीडिया पर पुलिस की पैनी नजर बनी हुई है और पर्व के दौरान खलल डालने वाले को बक्शा नही जायेगा. 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News