नालंदा में छात्रों ने सड़क जाम कर किया जमकर हंगामा, कॉलेज प्रबन्धन पर मनमाना फ़ीस लेने का लगाया आरोप

नालंदा में छात्रों ने सड़क जाम कर किया जमकर हंगामा, कॉलेज प्रबन्धन पर मनमाना फ़ीस लेने का लगाया आरोप

NALANDA : नालंदा में बीए पार्ट वन की परीक्षा फार्म भरवाने में अत्यधिक रुपए लेने से गुस्साए छात्रों ने नूरसराय पटना मुख्य सड़क मार्ग को जामकर जमकर हंगामा किया। घटना नूरसराय थाना क्षेत्र स्टेट हाईवे की है। इस संबंध में कॉलेज के छात्रों का आरोप है कि सभी कॉलेजों में B.A 1 का फ़ीस 700 सौ रुपए लिया जा रहा है, लेकिन KST कॉलेज प्रबन्धन के लोग 3000 रुपए मनमाना ढंग से ले रहे हैं। इसी को लेकर नाराज़ छात्रों ने स्टेट हाईवे जामकर हंगामा किया हैं। जहां दर्जनों की संख्या छात्र मौजूद रहे। 

जाम की सूचना मिलते ही सोहसराय और नूरसराय थाना पुलिस ने मौके पर जाकर छात्रों से बात कर उन्हें समझा बिझाकर जाम हटाने की कोशिश किया। वहीं इस मामले में कॉलेज प्राचार्य डॉ. अशोक कुमार का कहना है कि हमारे कॉलेज के ऊपर जो भी इल्जाम लगाया गया है बिल्कुल ही निराधार है। 

उन्होंने कहा की छात्रों के द्वारा हंगामा राजनीति की वजह से किया जा रहा है। जबकि यूनिवर्सिटी की ओर से गाइडलाइन आया है उसी दिशा निर्देश का हमलोग पालन कर रहे हैं। इसमें कॉलेज प्रवंधन कुछ नही कर सकता हैं। उन्होंने कहा कि सड़क जाम करने वाले छात्रों में कुछ छात्र कॉलेज के है बाकी सभी असमाजिक तत्वों के लोग इस हंगामे में शामिल है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News