बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में पति ने पत्नी की प्रेमी से कराई शादी, फिर घर से बुलाकर कर दी युवक की हत्या, पढ़िए पूरी खबर

नालंदा में पति ने पत्नी की प्रेमी से कराई शादी, फिर घर से बुलाकर कर दी युवक की हत्या, पढ़िए पूरी खबर

NALANDA : नालंदा के बिन्द थाना क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार को सोयवा नदी के झाड़ी में मिले अज्ञात शव की पहचान शनिवार को कर ली गई है। मृतक शेखपुरा जिला अंतर्गत शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के अंबारी गांव निवासी बुंदेल रविदास का (18) वर्षीय पुत्र विक्रम कुमार है। परिजन गांव के ही एक युवक पर हत्या कर शव को नदी में फेंकने का आरोप लगा रहे हैं। 

प्रेम प्रसंग में हुई हत्या

विक्रम कुमार का गांव के ही दो बच्चों की मां के साथ 3 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। विक्रम कुमार के भाई का कहना है कि गांव के ही सोनू और उसके परिवार वालों ने उसके भाई को 31 जुलाई को घर से बुलाकर उसकी हत्या कर शव को सोयबा नदी में फेंक दिया था।

31 जुलाई से लापता था युवक

विक्रम कुमार 31 जुलाई से घर से लापता था। वह घर वालों को राजगीर घूमने जा रहे हैं। यह बोलकर निकला था। जिसके बाद वापस नहीं लौटा। परिजन खोजबीन में जुटे हुए थे। वहीं जिस महिला के साथ युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा उनलोगों से पूछने पर वे लोग अनभिज्ञता जता रहे थे। तभी उन लोगों को बिंद थाना क्षेत्र में अज्ञात शव मिलने की सूचना मिली, जिसके उपरांत वे लोग सदर अस्पताल पहुंचे और शव की पहचान की। दरअसल कुछ दिन पूर्व ही विक्रम ने सिर मुड़वाया था। जिसके आधार पर परिजनों ने शव की शिनाख्त की।

सोनू ने विक्रम से करा दी थी पत्नी की शादी

30 जुलाई को सोनू ने अपनी पत्नी की शादी विक्रम से घर में बुलाकर कर दी थी। इसके बाद 31 जुलाई को सोनू ने विक्रम को फोन किया। जिसका एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें वह विक्रम से पूछ रहा है की वह कहां पर है। तभी विक्रम सोनू को कहता है कि आप कहां पर हैं। सोनू कहता है कि वह उसके घर के पास से ही घूम कर आ रहा है। तभी सोनू पूछता है कि कब ले जाओगे। इस पर विक्रम बोलता है कि वह ले जाने के लिए तैयार है। उसे गांव से बाहर ले जाकर रख आएगा। लेकिन आप कुछ हमारे घर वालों के साथ नहीं न कीजिएगा। तब सोनू भरोसा दिलाता है की वह उसके घर वालों के साथ कुछ नहीं करेगा। इसके बाद सोनू विक्रम से मिलने गांव के ही एक जगह पर पहुंच जाता है। 

शुक्रवार से फरार है सोनू और उसका परिवार

परिजनों के द्वारा जब सोनू के घर जाकर विक्रम के बारे में पूछताछ की जाने लगी तो उन लोगों ने विक्रम के बारे में किसी भी प्रकार की जानकारी से इंकार कर दिया। वहीं शुक्रवार को मौका पाकर सोनू और उसका पूरा परिवार घर में ताला बंद कर फरार हो गया है। इससे परिवार वालों की आशंका और बढ़ गई है। 

क्या बोले थानाध्यक्ष

बिंद थाना अध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि शव की शिनाख्त कर ली गई है। परिजनों के द्वारा जो भी लिखित आवेदन प्राप्त होगा। जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या की बात सामने आ रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News