नालंदा में घर से बुलाकर बदमाशों ने की युवक की पीट-पीटकर हत्या, पिता ने सगे भाई पर लगाया हत्या का आरोप

नालंदा में घर से बुलाकर बदमाशों ने की युवक की पीट-पीटकर हत्या, पिता ने सगे भाई पर लगाया हत्या का आरोप

NALANDA : जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर गांव में बदमाश युवक को घर से बुलाकर ले गए। उसके बाद नुकीले हथियार से गोदकर और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। सोमवार को उसका शव गांव से 2 किलोमीटर दूर कुंभरी नदी के पुल के पास से बरामद किया गया। मृतक शशिभूषण प्रसाद का 18 वर्षीय पुत्र चंद्रसेन कुमार उर्फ सोनल बताया जाता है। पिता ने अपने सगे भाई अलिखेश प्रसाद पर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है। 


मृतक के पिता ने बताया कि गांव का ही एक युवक मोनू तीन-चार दिनों से उनके घर आ रहा था। रविवार की शाम वह सोनल को अपने साथ बुलाकर ले गया। उसके बाद से उनका बेटा वापस नहीं लौटा। सोमवार को ग्रामीणों ने कुंभरी पुल के पास शव देखकर उन्हें सूचना दी। उनके बेटे को बुरी तरह से पीटा गया है। शरीर पर और चेहरे पर जख्म के कई निशान हैं। ऐसा लगता है कि नुकीली चीज से शरीर पर वार किया गया है।

पिता का कहना है कि उनका भाई अक्सर रुपये मांगता है। भाई का कहना है कि रुपये की जरुरत मां के इलाज के लिए है। इस वजह से वह अक्सर उनके झगड़ा करता है। वह गलत प्रवृति का आदमी है। उसी ने गांव के युवक को भेजकर उनके बेटे को बुलवाया और बेरहमी से हत्या कर दी। 

ममाले को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के हवाले कर दिया गया है। चाचा पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। लिखित आवेदन मिलने पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News