बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में खेत में गए किसान की करंट लगने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम, ग्रामीणों ने जमकर काटा बवाल

नवादा में खेत में गए किसान की करंट लगने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम, ग्रामीणों ने जमकर काटा बवाल

NAWADA: नवादा में खेत में काम करने गए किसान की करंट लगने से मौत हो गई है। जिसके बाद लोगों में आक्रोश देखने को मिला है। बाताया जा रहा कि किसान अपने खेत में लगे फसल को देखने गया था तभी बिजली की पोल के संपर्क में आने से किसान की मौत हो गई। 

दरअसल, पूरा मामला वारसलीगंज थाना क्षेत्र के चैनपुरा गांव का है। जहां स्वर्गीय राम सागर सिंह के 45 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार की मौत हो गई है। वहीं करंट लगने के बाद स्थानीय लोगों की जब नजर पड़ी तो आनन-फानन में सुनील को वारसलीगंज के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

जानकारी अनुसार मृतक युवक तीन भाई है। युवक की मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं युवक की मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिला है। वहीं मृतक के परिजनों से मिलने के लिए भाजपा विधायक अरुण देवी भी अस्पतास पहुंची। वहीं स्थानीय वारसलीगंज थाना शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है। थाना प्रभारी आशीष कुमार मिश्रा ने कहा कि करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हुई है। सूचना मिलते ही शव को कब्ज में ले लिया गया है। 

वारिसलीगंज के भाजपा विधायक अरुण देवी मौके पर अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिजनों से मुलाकात की है। भाजपा विधायक करुणा देवी ने कहा कि बिजली विभाग को स्थानीय जनता के द्वारा कई एक बार लोहे की पोल बदलने के लिए आवेदन दी गई है। लेकिन लोहे की पोल नहीं बदली जा रही है। जिसके कारण यह इस तरह की घटना अक्सर देखने को मिल रहा है। अगर बिजली विभाग लोहे की पोल जल्द से जल्द नहीं बदली तो आने वाले समय में जनता उग्र होंगे और फिर आंदोलन भी करेंगे। 


Suggested News