नवादा में डायन बताकर देवर ने भाभी के साथ की मारपीट, पुलिस थाने में मामला दर्ज

नवादा में डायन बताकर देवर ने भाभी के साथ की मारपीट, पुलिस थाने में मामला दर्ज

नवादा. जिले के रजौली थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला को डायन कहकर देवर एवं गोतनी ने जमकर मारपीट किया। मारपीट में महिला की हालत काफी गम्भीर हो गयी। स्थानीय लोगों व परिजनों की सहायता से पीड़ित महिला को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में ड्यूटी में रहे चिकित्सक ने बताया कि पीड़ित महिला की पहचान एक गांव की गई है। पीड़ित महिला को सिर समेत शरीर के अन्य हिस्सों में गम्भीर चोटें आई है।

वहीं पीड़िता ने बताया कि बचाव करने मेरे पति और बेटा एवं बेटी आई तो उसे भी मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। घर के बाहर बैठी थी। इसी बीच देवर एवं गोतनी डायन कहकर गाली-गलौज करने लगी। मेरे द्वारा विरोध करने पर दोनों लोग लाठी एवं लोहे के रड से मारपीट करने लगे। मुझे बचाने मेरा छोटा बेटा आया तो उसके साथ भी उनलोगों ने मारपीट की। पति को भी जमकर पिटाई की है। जब आसपास के लोग जुटे तो वे लोग भाग खड़े हुए। साथ ही धमकी दिए कि अगर थाना में केस करोगी तो मेरे साथ मेरे बेटे को भी जान मार देंगे।

पीड़िता ने बताया कि पति खेत में काम कर रहे थे। जब वे सुने तो बचाव करने के लिए आए। बड़े बेटे मजदूरी करता है। वह छोटे बेटे के साथ गांव में अपना गुजर-बसर कर रही है। पीड़िता ने बताया कि इससे पहले भी तीन बार डायन कहकर दोनों के द्वारा मारपीट की जा चुकी है। इसको लेकर गांव के बुद्धिजीवियों ने पंचायत लगाकर देवर व गोतनी को दंडित भी किया है। पीड़िता ने इसकी लिखित शिकायत थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी को दी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता द्वारा लिखित आवेदन प्राप्त हुआ है। प्रथमिकी दर्ज कर ली गई है। दोषियों के खोजबीन को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News