बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में स्टाफ से देर रात तक काम कराना मालिक को पड़ा महंगा, पीट पीटकर दी हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

नवादा में स्टाफ से देर रात तक काम कराना मालिक को पड़ा महंगा, पीट पीटकर दी हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

NAWADA:नवादा में पुलिस के द्वारा एक बड़ा खुलासा किया गया है। पुलिस ने गैस एजेंसी की मालिक की हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि डीएसपी पंकज कुमार के द्वारा बताया गया कि 9 नवंबर को नेमदारगंज थाना क्षेत्र के तेयार गांव में एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद पुलिस में खोजी कुत्ता के माध्यम से हत्या करने वाले अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापामारी भी किया था। 

इसी दौरान मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कालीपुर गांव के रहने वाले नंदलाल प्रसाद का पुत्र प्रेम कुमार के द्वारा पुलिस को लिखित आवेदन दी गई। जिसके बाद दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो हत्या का खुलासा भी हो गया है। मृतक के पुत्र प्रेम कुमार के लिखित आवेदन पर अनुसंधान में दो व्यक्तियो को गिरफ्तार किया गया है। भगवानपुर गांव के प्रकाश कुमार व संदोहर गांव के सीताराम कुमार को गिरफ्तार किया गया। यह दोनों व्यक्ति मृतक नंदलाल के साथ काम करते थे और इन दोनों के द्वारा ही हत्या की गई है। 

गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने पूछताछ के लिए थाना लाया। पूछताछ में उनलोगों ने मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार्य किया तथा उनके निशानदेही के आधार पर मृतक का मोबाइल, हत्या में प्रयोग किए गए लोहे का रॉड तथा मृतक के पास से दैंनिक बिक्री से जमा हुए रुपए भी बरामद किया गया है। 

बताया जा रहा कि मृतक नंदलाल प्रसाद के द्वारा प्रकाश कुमार से देर रात तक विशेष काम करवाया जाता था और इसी को लेकर प्रकाश कुमार ने मलिक से कहा कि हम इतनी रात तक काम नहीं करेंगे इसके बाद मालिक गुस्से में आ गए और खरी खोटी सुना दिया। इसके बाद प्रकाश कुमार को गुस्सा आ गया और मालिक की हत्या कर दिया। गुस्से में आकर आरोपी ने हत्या की घटना को अंजाम दिया ।

Suggested News