नवादा में पति-पत्नी के झगड़े में बच्ची की मौत, बाप ने गला दबाकर अपनी ही बेटी की कर दी हत्या

नवादा में पति-पत्नी के झगड़े में बच्ची की मौत, बाप ने गला दबाकर अपनी ही बेटी की कर दी हत्या

नवादा. जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के ठेरा पंचायत की पवीपुर स्थित पत्नी से नाराज होकर पति ने 3 साल की बच्ची काजल कुमारी की गला दबाकर हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बताया जाता है कि अपने ससुराल से बल पूर्वक पत्नी चिंता देवी, दो बच्ची काजल कुमारी 5 वर्ष एवं कोमल 3 वर्ष समेत मात्र आठ दिन का नवजात पुत्र को लेकर वारिसलीगंज पैदल आने के दौरान पत्नी एवं सास से झगड़े के कारण राजबल्लम काफी गुस्से में था। साथ ही शराब का नशा में उसे अपना एवं पराया का कोई अता पता नहीं चल रहा था। सो राह चलते कभी पत्नी को मारता कभी तीन वर्ष की मासूम को जमीन पर पटक देता था।

पीड़ित पत्नी चिंता देवी ने बताई की शाम के अंधेरे में राहगीर इसे सिर्फ पति पत्नी का झगड़ा समझ रहे थे। इसलिए कोई हस्तक्षेप नहीं कर रहा था। इसी बीच सपरिवार लड़ते झगड़ते सामबे गांव स्थित भुतही तालाब के पास पहुंच गया। वहां मासूम काजल जमीन पर पटक पटक दरिंदा पिता ने गला दवा दिया। इस बीच मासूम मर चुकी थी, लेकिन नशे में धुत राजबल्लम को पता नहीं था। इसलिए गोद में उठाकर हाथ से मासूम के शव को भी पीट रहा था। एक जगह रोशनी थी फलतः कुछ राहगीर रुक कर तमाशा देख रहे थे। तब भीड़ ने कहा कि बच्ची तो मर चुकी है।

इतना सुनते ही काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। कुछ लोग हत्यारा बाप की धुनाई भी कर दी। इस बीच किसी ने पुलिस गश्ती दल को सूचना दी। पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर सभी परिवार को थाना ले आई।  वहीं मृतक के परिजन ने शराब पीने का भी आरोप लगाई है। परिवार के लोगों ने आरोप लगाया है कि गुरुवार के दिन ससुराल के कुछ युवकों संग दिन के 10 बजे से ही शराब पी रहा था। जब सूर्यास्त हुआ तब नशे में धुत घर जाकर पत्नी को बच्चे के साथ घर कादिरगंज चलने का दवाव बनाने लगा। जिस पर सास बुधनी देवी ने साफ मना करते हुए कहा की बहुत अंधेरा हो चुका है कल जाइएगा।

Find Us on Facebook

Trending News