बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दो लोगों के आपसी रंजिश में फल विक्रेता को लगी गोली, मची भगदड़

पटना में दो लोगों के आपसी रंजिश में फल विक्रेता को लगी गोली, मची भगदड़

PATNA: बड़ी खबर राजधानी पटना के कुम्हरार से आ रही है। जहां गोलीबारी की घटना घटित हुई है। इस घटना में फल बिक्रेता को गोली लग गई है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गई। सभी दुकानदर अपनी दुकान छोड़कर भागने लगे। 

दरअसल, यह मामला अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार रेलवे गुमटी के पास फल बाजार के पास की है। जहां पूर्व निगम पार्षद कुमोद नारायण चौधरी और एक अन्य पक्ष में गोलीबारी की घटना हुई है। इस घटना में कुमोद नारायण चौधरी बाल बाल बच गए। 

वहीं घटनास्थल के समीप फल की दुकान लगा रहे दुकानदार के पेट में गोली लग गई। जिसके बाद उसे इलाज़ हेतू परिजनों के द्वारा nmch में भर्ती कराया है। जहाँ उसका इलाज़ किया जा रहा है। दुकानदार का नाम डोमन मालाकार बताया जा रहा। फिलहाल घायल दुकानदार खतरे से बाहर है।

बता दें कि, मौके पर मौजूद एक फल दुकानदार ने बताया कि अचानक गोली चलने की अवाज आनी शुरू हुई। सभी दुकानदारों को लगा कि पटाखा फोड़ा जा रहा है। तभी एक दुकानदार डोमन मालाकार को गोली लग गई। जिसके बाद दुकानदारों में अफरा तफरी मच गई। जिसके बाद सारे दुकान बंद होने शुरू हो गए। दुकानदार ने बताया कि पूर्व निगम पार्षद कुमोद नारायण चौधरी पर गोली चलाया जा रहा था। जिसमें यह घटना सामने आई है। हालांकि गोलीबारी की असली वजह क्या है और किन कारणों से दोनो पक्षो में गोली चली है। यह पुलिस जांच उपरांत ही स्पस्ट हो पायेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

Suggested News