बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में रिटायर्ड अधिकारी को झांसा देकर लैपटॉप और नगद उड़ाया, चलती कार रुकवाकर बनाया शिकार

पटना में रिटायर्ड अधिकारी को झांसा देकर लैपटॉप और नगद उड़ाया, चलती कार रुकवाकर बनाया शिकार

पटना. कार से मोबिल गिरने का झांसा देकर एक रिटायर्ड सरकारी अधिकारी से नकदी, लैपटॉप और जमीन का कागजात लेकर जालसाज फरार हो गए. मामला पटना के पत्रकार नगर थाने का है जहाँ राजेंद्र नगर टर्मिनल स्थित कॉलेज ऑफ कॉमर्स के पास शुक्रवार की रात दस बजे बदमाशों ने कार से मोबिल गिरने का झांसा देकर फर्जीवाड़ा कर दिया. रिटायर्ड सरकारी अधिकारी के एन मिश्रा का लैपटॉप, 38 हजार नकद व जमीन से संबंधित कागजात लेकर बदमाश फरार हो गए.

घटना के बाद आनन फानन में रिटायर्ड अधिकारी ने पत्रकार नगर थाना पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी है. बताया जाता है कि के एन मिश्रा दरभंगा से कार से पटना आये थे. जिस दौरान उनकी कार जब राजेंद्र नगर टर्मिनल स्थित कॉलेज ऑफ कॉमर्स के पास पहुंची तो दो युवकों ने उनके चालक को कार से मोबिल गिरने को कह रोकने का इशारा किया. इस पर चालक ने कार रोकी तो उन युवकों ने कहा कि आपके कार से मोबिल गिर रहा है. 

इसके बाद चालक गेट खोल कर नीचे उतरा और कार के आगे-पीछे और नीचे देखने लगा. रिटायर्ड अधिकारी का भी ध्यान भटक गया और इस दौरान उनके लैपटॉप का बैग, 38 हजार नकद व अन्य सामान लेकर बदमाश फरार हो गये. कुछ दूरी आगे बढ़ने पर उन लोगों ने पाया कि लैपटॉप व रुपये गायब हैं. इसके बाद पत्रकार नगर थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी.

पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी को खंगाल मामले की जांच में जुटी है.


Suggested News