बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में युवक की गला रेतकर की हत्या, शव ग्रामीण इलाके की सड़क पर फेंका, पुलिस मामले की जांच में जुटी

पटना में युवक की गला रेतकर की हत्या, शव ग्रामीण इलाके की सड़क पर फेंका, पुलिस मामले की जांच में जुटी

PATNACITY : राजधानी पटना के फतुहा से इस वक्त दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां पर फतुहा  के सुपनचक स्थित ग्रामीण  पथ के  पास एक युवक का गला रेता हुआ डेड बॉडी मिला है। जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, युवक की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है।

मामला  फतुहा थाना क्षेत्र के सुपनचक स्थित ग्रामीण पथ के पास  की है जहां एक 28 बर्षीय युवक का गला रेता हुआ शव मिलने की बात प्रकाश में आई।जब सुबह लोग घरों से बाहर निकले तब जाकर लोगो की नज़र इस मृत युवक पर पड़ी जिसके बाद घटनास्थल पर लोगो की भीड़ जुटनी शुरू हो गयी। लोगों के माध्यम से स्थानीय फतुहा थाना की पुलिस को इसकी जानकारी मिली जिसके बाद मौके बारदात पर पुलिस पहुँच मामले की छानबीन में जुट गई है।

शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक के गले को किसी तेज धारदार हथियार से रेत दिया गया है क्योंकि युवक के गले पर कटा हुआ पाया गया है।युवक की हत्या इसी जगह की गई या फिर इसकी हत्या किसी और जगह की गई है और इसे यहाँ ठिकाना लगाया गया है यह तो पुलिस जांच के उपरांत ही स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल युवक की पहचान अभी तक नही हो पाई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

Suggested News