बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अपराधियों ने दी पुलिस को खुली चुनौती, 'बेउर' में कोचिंग संचालक को घेरकर सरेआम मारी गोली

पटना में अपराधियों ने दी पुलिस को खुली चुनौती, 'बेउर' में कोचिंग संचालक को घेरकर सरेआम मारी गोली

PATNA : राजधानी पटना में इन दिनों अपराधियों ने पटना पुलिस की नाक में दम कर रखा है। बढ़ती आपराधिक घटनाओं का ग्राफ नीचे गिरने का नाम नहीं ले रहा है। बेलगाम अपराधियों ने पटना के बेउर में सरेआम एक कोचिंग संचालक दीपक शर्मा को घेरकर उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस घटना में कोचिंग संचालक दीपक शर्मा को गोली लगी है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बताया जाता है कि अपराधियों ने कोचिंग संचालक दीपक शर्मा को तीन गोलियां मारी है। जिसमे कमर जांघ व हाथ की तलहटी में गोली लगी है। बताया जा रहा है कि गोली मारने के बाद अपराधी ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए मौके वारदात से फरार हो गए। इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वारदात की सूचना मिलते ही पटना पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन की है। 

बेउर थानेदार धनंजय कुमार ने कहा कि छानबीन में पता चला है कि जब कोचिंग संचालक दीपक शर्मा खेतों के रास्ते होकर अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने कोचिंग संचालक गोली मारी है। फिलहाल पटना पुलिस इस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Suggested News