बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ अपराधियों ने एसपीजी जवान के घर में की लाखों की डकैती, घर के सदस्यों को बनाया बंधक, इलाके में मचा हड़कंप

पटना में बेखौफ अपराधियों ने एसपीजी जवान के घर में की लाखों की डकैती, घर के सदस्यों को बनाया बंधक, इलाके में मचा हड़कंप

PATNA: राजधानी पटना में पुलिस का इकबाल पूरी तरह से खत्म हो गया गया है। अपराधी पूरी तरह से बेलगाम हो चूके है। दिन हो या रात पुलिस की सक्रियता को ठेंगा दिखाते हुए अपराधी लगातार बड़ी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते आ रहे है। मुजफ्फरपुर,मुंगेर हो या फिर लखीसराय बिहार का शायद ही ऐसा कोई जिला बचा हो जहां अपराध नहीं फल फूल रहा हो। अब ऐसे में बात कर ले राजधानी पटना की तो यहां बीती रात एक बड़ी डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है।

जानकारी अनुसार करीब 16 से 17 की संख्या में आए डकैतों ने एसपीजी जवान के घर में बड़ी डकैती की घटना को अंजाम दिया है। जिसमें करीब 13 लाख रुपए के गहने समेत घर में रखे करीब एक लाख रुपये नगद की डकैती कर ली गयी है। घटना खुशरूपुर थाना क्षेत्र के बैकटपुर पंचायत के राजपूत टोला का है। 


बताया जा रहा कि, हथियार बंद अपराधियों ने घर का मुख्य दरवाजे को तोड़ घर में प्रवेश किया और घर में मौजद सभी सात सदस्यों को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया है। डकैतों ने घर में मौजूद एक अबोध बच्ची को अपना ढाल बनाया और फिर घर में डकैती की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान घर के दो सदस्यों के साथ डकैतों ने मारपीट भी की है। डकैती की इस बड़ी घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कम्प मची हुई है।

वहीं मामले की सूचना स्थानीय खुशरूपुर थाना की पुलिस को दी गयी। जिसके बाद मौके वारदात पर पुलिस पहुँचकर मामले की छानबीन में लग गयी है। डॉग स्क्वाड की टीम भी बुलाई गई है। फिलहाल जिस तरह से डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है उससे तो यही लगता है कि अपराधी कहीं और के नहीं बल्कि इस क्षेत्र के आस पास के ही होंगे। फिलहाल पुलिस हर बिंदु पर तहकीकात कर रही है। आपको बताए कि सुनील सिंह जिनके घर मे डकैती हुई है उनके बेटे एसपीजी में जवान है।

Suggested News