पटना में चंदा मांगने आये बदमाशों ने LIC एजेंट समेत आधा दर्जन दुकानदारों के साथ की मारपीट, पुलिस थाना में केस दर्ज

पटना में चंदा मांगने आये बदमाशों ने LIC एजेंट समेत आधा दर्जन दुकानदारों के साथ की मारपीट, पुलिस थाना में केस दर्ज

पटनासिटी. चौक थाना इलाके के हाजीगंज के पास एलआईसी एजेंट शशिकांत शुक्ला के कार्यालय में घुसकर बदमाशों ने मारपीट की और कार्यालय में तोड़फोड़ की। 10 या 12 की संख्या में हॉकी-स्टिक और तलवार लेकर चंदा मांगने के लिए बदमाश  कार्यालय में घुसे थे। पूरी वारदात कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है।

एलआईसी एजेंट शशीकांत शुक्ला 200 बदमाशों को दे रहे थे, लेकिन बदमाशों की डिमांड 5000 रुपये थी। रुपए नहीं देने के बाद तलवार और हॉकी से मारपीट शुरू कर दी। आसपास के दुकानदारों के साथ भी बदमाशों ने मारपीट की है। इस दौरान आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। घायल लोगों के नाम एलआईसी एजेंट शशिकांत शुक्ला, ओम प्रकाश पासवान, विशाल कुमार, प्रेम पासवान, विनय कुमार बिट्टू है।

दिनदहाड़े चंदा मांगने को लेकर विवाद के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गया थी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके वारदात पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। चौक थाना प्रभारी गौरीशंकर गुप्त ने बताया कि चंदा मांगने को लेकर विवाद हुआ था। तलवार से बदमाशों ने हमला किया है, जिससे कई लोग घायल हो गए हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News