बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में बदमाशों ने आईपीएस अधिकारी बनकर की युवकों को लूटने की कोशिश, विरोध करने जमकर की मारपीट

गोपालगंज में बदमाशों ने आईपीएस अधिकारी बनकर की युवकों को लूटने की कोशिश, विरोध करने जमकर की मारपीट

GOPALGANJ : जिले के नगर थाना क्षेत्र के सरेया वार्ड नंबर दो मोहल्ले में एटीएम से पैसा निकाल कर अपने रूम पर लौट रहे तीन युवकों के साथ आईपीएस ऑफिसर बनकर बदमाशों ने लूटपाट करने की कोशिश किया। वही विरोध करने पर बदमाशों ने तीन युवकों के साथ मारपीट कर उन्हें जख्मी कर दिया। जख्मी युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया गया। जख्मी युवकों में पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के इटहा थाने परमेश्वरी बाटी गांव के मोफीजुद्दीन का 23 वर्षीय बेटा सलीम सकिल, मालदा जिले के गजल थाने के जामताड़ा गांव के मोबिन अताउल हक का 21 वर्षीय बेटा फिरोज अंसारी व लक्ष्मी ताला गांव के दुलाल रवि राज का 20 वर्षीय बेटा सुबोजीत रवि राज शामिल हैं। तीनों शहर के साधु चौक स्थित बीडीआर नामक कम्पनी के कर्मी हैं। 

घटना के सम्बन्ध में जख्मी युवकों ने बताया कि वे काम खत्म करने के बाद अपने रूम पर थे। कुछ रुपए की जरूरत पड़ी तो वे एटीएम से रुपए निकालने के लिए समीप के एटीएम मशीन में गए। जहां से रुपए की निकासी कर सभी पैदल ही अपने रूम पर लौट रहे थे। इस दौरान रास्ते में छह-सात की संख्या में लोग मौजूद थे। उन्हें देखते ही रोक दिया और उधर घूमने की वजह पूछने लगे। इसके बाद युवकों ने एटीएम से रुपए निकालने की बात कही तो उक्त लोग उनका आधार कार्ड मांग कर चेक करने लगे। 

आधार कार्ड दिखाने पर वे खुद को आईपीएस ऑफिसर बताकर आधार कार्ड जाली होने की बात कहने लगे। फिर पांच सौ रुपए की मांग करने लगे। रुपए देने से इनकार करने पर उनके साथ मारपीट की गई। मारपीट के दौरान ईंट, चाकू व कड़ा से हमला कर उन्हें घायल कर दिया गया। घायलों ने घटना की सूचना डायल 112 की पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद डायल 112 की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की। इसके बाद तीनों घायलों को लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में पहुंची। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया गया। 

वही सरेया वार्ड नंबर दो मोहल्ले में तीन युवकों के साथ मारपीट होने की सूचना मिलने के बाद उनके मकान मालिक व साथी कर्मी सदर अस्पताल में उनका हाल जानने के लिए पहुंचे। इसके बाद कुछ देर रुक कर उनका इलाज कराया। फिर उन्हें अपने साथ लेकर वापस रूम पर चले गए। मारपीट में जख्मी युवकों ने बताया कि छह-सात की संख्या में मौजूद युवक उन्हें रोककर रुपए लेने का प्रयास कर रहे थे। रुपए नहीं मिलने पर घटना को अंजाम दिया गया। उनलोगों ने बताया कि सभी गांजा व शराब के नशे में धुत थे। इस संदर्भ में नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया की जख्मी युवकों के फर्द बयान के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। साथ ही  आरोपियों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News