बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में 4 लाख की रंगदारी नहीं देना फल व्यवसायी को पड़ा महंगा, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

पटना में 4 लाख की रंगदारी नहीं देना फल व्यवसायी को पड़ा महंगा, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

PATNA : जिले के पालीगंज अनुमण्डल क्षेत्र के सुदूर दक्षिणी इलाके में स्थित इमामगंज बाजार दोपहर में दिनदहाड़े अपराधियों की गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा। भयभीत बाजारवासियों ने सुरक्षा की मांग को लेकर अरवल जहानाबाद मुख्य सड़क को घण्टो जाम रखा। मिली जानकारी के अनुसार लोगों की सुरक्षा को देखते हुए विगत एक माह पूर्व छह पंचायतों वाली खिडीमोड थाना को विभाजित करते हुए इमामगंज व पियरपुरा में थाना बनाया गया। लेकिन आज भी इन थाना क्षेत्र के ग्रामीण व लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है। 

ताजा मामला इमामगंज बाजार की है। जहां सोमवार की दोपहर चार लाख रुपये की रंगदारी नही देने पर बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने दिनदहाड़े एक फल विक्रेता पर कई राउंड  गोलीबारी करते हुए भाग निकले। जिसके बाद भयभीत बाजारवासियों ने अपनी सुरक्षा  की मांग करते हुए  आक्रोशित होकर अरवल-  जहानाबाद मुख्य सड़क को जाम कर घण्टो पुलिस प्रसासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

वही घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची इमामगंज थाने की पुलिस ग्रामीणों ने बाजारवासियों को किसी तरह से समझा बुझाकर सड़क से जाम हटवाया व यातायात को फिर से बहाल करवाया। वही सूत्रो से मिली सूचना के अनुसार बताया जा रहा है कि इमामगंज थाना क्षेत्र के जमहारु गांव निवासी धर्मेन्द्र कुमार इमामगंज बाजार स्थित बीच बाजार में फल का दुकान चलाता है। जिससे पूर्व में ही अज्ञात अपराधियो द्वारा चार लाख रुपये की  रंगदारी के रूप में मांग किया गया था। लेकिन दुकानदार ने रंगदारी देने से इंकार करते हुए नही दिया। जिसे देख तीन अज्ञात अपराधियों ने बाइक पर सवार होकर आज दोपहर को दुकानदार के पास पहुंचे व आधा दर्जन फायरिंग करते हुए दहशत फैलाते हुए भाग निकले।

वही इस घटना की पुष्टि करते हुए इमामगंज थानाध्यक्ष दीपू मंडल ने बताया कि मौके से गोली का खोखा बरामद की गई है। मामले की जांच की जा रही है। सीडीआर के आधार पर आगे की कार्रवाई किया जाएगा। पुलिस जल्द ही अपराधियों को गिफ्तार करने के लिए छापेमारी करेगी।

पटना से अमलेश की रिपोर्ट

Suggested News