पटना में छात्रों को लेकर कोचिंग जा रही ओमनी कार नहर में गिरी, पुलिस और लोगो की तत्परता से बच्चों की बची जान

पटना में छात्रों को लेकर कोचिंग जा रही ओमनी कार नहर में गिरी, पुलिस और लोगो की तत्परता से बच्चों की बची जान

PATNA : पटना के बिक्रम में उस वक्त एक बड़ा हादसा होने से बच गया। जब शनिवार को बच्चों को कोचिंग ले जा रही एक ओमनी वाहन अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। ओमनी वाहन के नहर में गिरते ही वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। स्थानीय लोगों और बिक्रम थाना के पदाधिकारियों की मदद से नहर में गिरे सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। 


घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि एक ओमनी कार शनिवार को पालीगंज से 6 बच्चों को लेकर बिहटा कोचिंग जा रही थी। जैसे ही ओमनी कार बिक्रम थाना के असपुरा नहर के नजदीक पहुंची। विपरीत दिशा से आ रही एक वाहन की चपेट में आता देख ड्राइवर ने गाड़ी को किनारे करने की कोशिश किया। 

इसी क्रम में कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरा। कार के नहर में गिरते ही वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना विक्रम थाने को दी। सूचना मिलते ही विक्रम थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से नहर में गिरे कार में सवार सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला।

बिक्रम  थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि सभी बच्चों की उम्र 15 वर्ष से 18 वर्ष के बीच बताई गई है। उन्होंने बताया कि सभी बच्चे सुरक्षित हैं और वह पालीगंज से बिहटा कोचिंग जा रहे थे, इसी क्रम में हादसा हुआ। ग्रामीणों ने बताया कि अगर स्थानीय लोग और पुलिस प्रशासन सक्रिय नहीं होती तो किसी भी बड़े हादसा से इनकार नहीं किया जा सकता था, क्योंकि नहर में इन दिनों काफी पानी भरा है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News