पटना में बाइक की डिक्की से उचक्कों ने उड़ाए दो लाख रूपये, शिकायत लेकर थाने पहुंचा पीड़ित

पटना में बाइक की डिक्की से उचक्कों ने उड़ाए दो लाख रूपये, शिकायत लेकर थाने पहुंचा पीड़ित

PATNA : पटना से मसौढ़ी में एक बार फिर कुछ उचक्कों ने बाइक सवार एक व्यक्ति के डिक्की से चकमा देकर 2 लाख रुपये उड़ा लिए। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बड़े ही आराम से घटनास्थल से फरार हो गए। पूरी घटना मसौढ़ी के मेन रोड स्थित रेलवे गुमटी के नजदीक की है। जहाँ अपराधियों ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया है। 


पूरे मामले में पीड़ित ने बताया कि वो मसौढ़ी नगर परिषद में सफाई जमादार के पद पर कार्यरत है। आज वो अपने कुछ निजी काम से स्टेट बैंक ऑफ इंडिया मसौढ़ी शाखा से 2 लाख रुपए निकाल कर घर जा रहे थे। जब वो रेलवे गुमटी के नजदीक पहुँचे तो एक बाइक उनके बाइक के सामने आकर रुकी। जिससे वो भी अपनी बाइक रोक दिए। जब वो पुनः आगे बढ़े तो देखा कि उनकी बाइक की डिक्की टूटी हुई है। 

जब उन्होंने अपनी डिक्की चेक किया तो देखा कि उसमें रखा 2 लाख रुपया गायब है। उन्हें समझते देर ना लगी कि किसी ने उनकी बाइक की डिक्की तोड़ कर पैसा निकाल लिया है। 

इस घटना के बाद पीड़ित तुरंत मसौढ़ी थाना पहुँचे और पूरी आपबीती पुलिस को बताई। पीड़ित की शिकायत पर मसौढ़ी पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुट गई है। पूरे मामले में मसौढ़ी थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मामला गंभीर है। इसीलिए पुलिस हर बिंदु पर गंभीरता से जाँच कर रही है। जाँच के बाद ही पूरा मामला साफ हो पायेगा।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News