बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजधानी पटना में अपराधियों ने सरेशाम डॉक्टर को सड़क से उठाया, बर्बर पिटाई, लूट की अनोखी वारदात

राजधानी पटना में अपराधियों ने सरेशाम डॉक्टर को सड़क से उठाया, बर्बर पिटाई, लूट की अनोखी वारदात

PATNA :  राजधानी पटना में लॉ एंड ऑर्डर को दुरुस्त करने के लिए हाल ही में 20 तेज तर्रार पुलिस अफसरों को फील्ड से बुलाया गया था। लेकिन इस कवायद का भी कोई नतीजा निकलता नहीं दिख रहा। अपराधी जब चाहे तब वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। 1 सितम्बर को पटना के भीड़भाड़ वाले इलाके से अपराधियों ने एक डॉक्टर को उठा लिया। बंधक बना कर उसकी बुरी तरह से पिटाई की और एटीएम का पिन नम्बर पूछ कर करीब 88 हजार रुपये निकाल लिए। 50 हजार की अंगूठी भी लूट ली। इस मामले में पत्रकार नगर थाना में में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

 

क्या है मामला

कंकड़बाग, कालोनी मोड़ के पास नंदन टावर अपार्टमेंट में रहने वाले डॉ. निशांत कुमार 1 सितम्बर की शाम को एटीएम से पैसा निकालने निकले थे। वे स्कूटर से शालिमार मोड़ के पास  स्थित एटीएम में पहुंचे। उन्हें बताया गया कि एटीएम खराब है। उसके बाद वे हर्ट हॉस्पिटल की तरफ बढ़े। हर्ट हॉस्पिटल के पास बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम था। वे वहां जैसे ही रुके किसी ने उनके ऊपर कोई कपड़ा ओढ़ा दिया। वे कुछ देख नहीं पाये। फिर किसी ने उनके शरीर से पिस्टल सटा दिया और धमकी दी कि कुछ बोले तो मार देंगे। फिर उन्होंने नाक में कुछ सुंघा दिया।

डॉक्टर को सड़क से किया अगवा

अगवा करने के बाद अपराधी, डॉक्टर निशांत को एक कमरे में ले गये। चेहरा ढका हुआ था इसलिए वे कुछ देख नहीं पा रहे थे। दो आदमी थे या उससे अधिक, इसका अंदाजा नहीं लग पा रहा था। अपराधियों ने डॉक्टर से मोबाइल और एटीएम ले लिया। फिर अपराधियों ने उनसे एटीएम का पिन नम्बर पूछा। डॉक्टर निशांत डर की वजह से सही पिन नम्बर बता नहीं पा रहे थे। इसके बाद अपराधियों ने डॉक्टर को पीटना शुरू कर दिया। डॉक्टर निशांत की इतनी पिटाई की गयी कि उनके सिर, चेहरे, पीठ पर जख्म के निशान उभर आये। बुरी तरह डरे हुए डॉक्टर निशांत ने कई पिन नम्बर बताये। पिटाई के दौरान डॉक्टर निशांत बेहोश हो गये। डॉक्टर ने अपराधियों को कई पिन नम्बर बताये थे जिसमें से एक सही निकला।

88000 हजार रुपये और 50 हजार की अंगूठी लूट ली

डॉक्टर निशांत को जब होश आया तो उनका मोबाइल और एटीम पास में पड़ा हुआ मिला। चोट और दर्द की वजह से वे परेशान थे। किसी तरह उन्होंने अपनी पत्नी को फोन किया। फिर हिम्मत जुटा कर स्कूटर स्टार्ट किया और घर आये। घर आने पर मोबाइल में मैसेज देखा कि उनके खाते से करीब 88000 हजार रुपये निकाल लिए गये हैं। हाथ में हीरे की अंगूठी थी जिसे अपराधियों ने निकाल लिया था। इस अंगूठी की कीमत करीब 50 हजार रुपये थी।

Suggested News