पटना में सनकी आशिक ने थाने में खुद को लगाई आग, कहा- गर्लफ्रेंड के हर शौक को पूरा किया अब लफड़ा कर रही है

पटना में सनकी आशिक ने थाने में खुद को लगाई आग, कहा- गर्लफ्रेंड के हर शौक को पूरा किया अब लफड़ा कर रही है

PATNA : राजधानी पटना से एक बेपनाह प्यार उसके बाद बेवफाई की कहानी सामने आई है। पटना में एक आशिक ने अपनी महबूबा पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। प्रेमी का आरोप है कि महबूबा उस पर शादी का दबाव बना रही है। जबकि वो उससे शादी नहीं करना चाहता। जिससे परेशान आशिक ने थाने में तेल खुद पर छिड़क लिया और आग लगा ली। जिसके बाद थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। 

ये मामला पटना के फुलवारी शरीफ थाना का है। बताया जाता है कि जहानाबाद निवासी महेंद्र कुमार पटना में रह कर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करता था। इसी दौरान उसे फुलवारी शरीफ के नवादा की एक युवती से प्यार हो गया। दोनों की जाति अलग थी और प्रेमिका लगातार उस पर शादी का दबाव बना रही थी। लेकिन प्रेमी शादी करने को राजी नहीं था। इसी बीच मंगलवार को लड़की के नाना और नानी ने लड़का को फोन कर थाना आने को कहा। प्रेमी को लगा कि अब थाने में उसकी शादी को लेकर दबाव बनाया जाएगा। लड़के के घर वाले भी उसके साथ थे। 

बताया जाता है कि प्रेमी अपने साथ मिट्टी का तेल लेकर आया था। थाना परिसर में घुसते ही उसने तेल खुद पर छिड़क लिया और आग लगा ली। इसके बाद थाने से पुलिस कर्मी भागे-भागे बाहर आए। उसे अस्पताल लेकर गए। इधर, थानाध्यक्ष फुलवारी शरीफ ने बताया कि इस मामले में अभी तक दोनों पक्षों की ओर से कोई आवेदन नहीं दिया है, फिर भी पुलिस घटना पर नजर बनाए हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News