बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में हिन्दू युवक और मुस्लिम लड़की को थानाध्यक्ष ने किया अलग, कोर्ट मैरेज और मन्दिर के रसीद को बताया झूठ

पटना में हिन्दू युवक और मुस्लिम लड़की को थानाध्यक्ष ने किया अलग, कोर्ट मैरेज और मन्दिर के रसीद को बताया झूठ

PATNA : पटना से सटे नौबतपुर में हिंदू मुस्लिम युगल जोड़ी कों कोर्ट मैरज शादी करने के बावजूद अलग कर देने का मामला सामने आया हैं। जहाँ बताया जा रहा हैं कि अभिषेक और कुलसुम प्रवीण अपनी मर्जी से पालीगंज कोर्ट में शादी कर लिया। इसके बाद दोनों ने हिन्दू रीति रीवाज के द्वारा मन्दिर में शादी किया है और अभिषेक कुलसुम प्रवीण को लेकर अपने घर चला गया। 


बताते चलें कि अभिषेक नौबतपुर इलाके के पुरसोतमपुर निवासी अरुण कुमार का पुत्र है। वही लड़की कुलसुम प्रवीण झारखण्ड के गिरिडीह थाना इलाके के कोलडीहा कि रहने वाली है। बताते चलें कि अभिषेक के द्वारा बताया गया है कि हमलोग 22 फरवरी को अपनी रजामंदी से शादी किए हैं। इसके साथ ही अभिषेक के द्वारा बताया गया है कि नौबतपुर थाना प्रभारी रफीकुर रहमान ने अपने धर्म का पक्ष लेते हुए लड़की के परिजनों से मिलकर आधी रात में मेरे घर आकर गन्दी गन्दी गाली देते हुए लड़की कों अपने साथ लेकर चलें गए। 

जब हमने सबूत के तौर पर कोर्ट मैंरेज का कागज और मन्दिर में की गयी शादी का रशीद दिया तो उसे झूठा बतलाकर लड़की कों लेकर चलें गए। वही अभिषेक के परिजन ने बताया हैं कि हमलोगों कों डर है कि कही आरती छोटू वाला कहानी मेरे यहाँ भी न हो जाय। हमलोगों कों डर है कि लड़की कि लड़की कि हत्या कर उसके परिजन हमलोगों कों फसा देंगे। 

बताते चलें कि आखिर नौबतपुर थाना प्रभारी रफीकुर रहमान कों कोर्ट का कागज झूठा क्यों लगा। मन्दिर का रशीद झूठा क्यों लगा जबकि कोर्ट के कागज पर तो लड़का लड़की का पासपोर्ट साइज फोटो भी चिपका हुआ है। हालंकि इस तरह कि घटना से अभिषेक के पुरे परिवार वाले डरे और सहमें हुए है। अभिषेक के परिजनों के द्वारा बताया गया है कि थानाध्यक्ष के द्वारा माँ बहन कों गन्दी गन्दी गालिया दी गई है।

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News