बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बुलेट से दो सवारों को गलत साइड से आ रही थार ने कुचला, मौके पर दोनों की मौत

पटना में बुलेट से दो सवारों को गलत साइड से आ रही थार ने कुचला, मौके पर दोनों की मौत

PATNACITY : राजधानी पटना के सड़को पर एक बड़ी सड़क दुर्घटना देखने को मिली है जहां एक थार गाड़ी ने बुलेट सवार दो व्यक्तियों को कुचल दिया है जिसमे दोनो व्यक्तियों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी है। मामला दिदारगंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे नत्था चक के पास का है जहां एक ही बुलेट पर सवार दो व्यक्ति संजीत और बुल्लू पटना से अपने घर खुशरूपुर के लिए लौट रहे थे। तभी विपरीत दिशा से आ रही थार ने डिवाइडर पर गाड़ी चढ़ाते विपरित दिशा से जाते  हुए बुलेट सवार इन दोनों व्यक्तियों को टक्कर मारी दी। जिसमें दोनों व्यक्तियों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हो गयी औऱ मामले की जांच में लग गयी है।

जिस थार से घटना हुई है उसमें BJP  का झंडा लगा हुआ है।फिलहाल परिजन भी मौके पर पहुँच गए है, जिनका रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के भाई ने मंटू कुमार ने बताया कि इसे सड़क दुर्घटना नहीं मानेंगे क्योंकि हमारा भाई  अपने साइड से घर लौट रहा था जिसे फतुहा साइड यानी गलत दिशा से आते हुए थार ने डिवाइडर क्रॉस करते हुए जानबूझकर इसे मार दिया है।

 मृतक के भाई ने इस घटना को हत्या करार दिया है। फिलहाल दो गाड़ियों को पुलिस ने थाने ले आई है और मामले की छानबीन में जूट गई है।

REPORT - RAJNISH

Suggested News