अवैध संबंध के विरोध में विवाहित महिला को गांव में नंगा कर घुमाया, देखते रह गए ग्रामीण

अवैध संबंध के विरोध में विवाहित महिला को गांव में नंगा कर घुमाया, देखते रह गए ग्रामीण

DUMKA : झारंखड के दुमका में विवाहित महिला का एक युवक के साथ अवैध सम्बन्ध का विरोध कर रहे कुछ लोगों ने उस आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया और मारपीट की। यह घटना गुरुवार की शाम को रानेश्वर थाना क्षेत्र के कदमा गांव में हुई। 

गांव के ही कुछ लोगों ने महिला को निर्वस्त्र घुमाए जाने का विरोध करते हुए पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इस अमानवीय और आपराधिक घटना को अंजाम देने वाले नामजद 6 आरोपी फरार हो गए है।

प्रेमी के साथ बंगाल भाग गई थी विवाहिता

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता की ससुराल मसानजोर थाना क्षेत्र के कुलूंग गांव में है। उसी गांव में रानेश्वर के कदमा गांव के एक युवक मानिक मिर्धा की भी ससुराल है। मानिक मिर्धा अक्सर अपनी ससुराल जाता था जहां उसका सम्पर्क पीड़िता से हुआ। दोनों में प्रेम सम्बन्ध बन गया और कुछ दिनों पहले दोनों बंगाल चले गए। महिला को लेकर मानिक मिर्धा बंगाल से बुधवार की रात अपने गांव कदमा लौटा। 

गांव लौटने के बाद हुई घटना

दोनों के लौटने की भनक मिलते ही गुरुवार को कुलूंग गांव के कुछ लोग कदमा आए और महिला को घर से खींच कर बाहर लाए। उसके साथ मारपीट की और निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया। इसमें कदमा गांव के भी कुछ लोगों ने उनका साथ दिया। जबकि इसी गांव के कुछ लोगों ने बीच बचाव कर सभी को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया।

6 आरोपी गिरफ्तार

रानेश्वर के थाना राजीव प्रकाश ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़िता के बयान पर रानेश्वर थाना में कुलूंग गांव के सोनू मिर्धा,सनातन मिर्धा,राजू सोरेन,रासमणि,फुलमनी देवी,सरस्वती देवी,कुशल देवी,मेनी देवी एवं मदन हांसदा और कदमा गांव के मानिक मिर्धा,सभावती देवी,फूलकुमारी देवी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। इनमें 6 नामजद सोनू मिर्धा,सनातन मिर्धा,राजू सोरेन,रासमणि,मेनी देवी और मदन हांसदा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Find Us on Facebook

Trending News