बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिंया में अपराधियों ने बेरहमी से ली युवक की जान, पहले रेता गला फिर गाड़ी से कूचला, दो दोस्त हिरासत में

पूर्णिंया में अपराधियों ने बेरहमी से ली युवक की जान, पहले रेता गला फिर गाड़ी से कूचला, दो दोस्त हिरासत में

PURNIYA: पूर्णिंया में इन दिनों हत्या और अपराधिक घटनाएं लगातार हो रही है। ताजा मामला चंपानगर की है। जहां अराधियों ने एक युवक की बेरहमी से गला रेत के बाद गाड़ी से कुचल कर हत्या कर दी है। मृत युवक की पहचान झा अररिया जिला के जोकीहाट थाना के सिमरिया गांव के निवासी अमित झा के रूप में हुई है। उसकी पत्नी प्रिया झा पूर्णिया मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जीएनएम है।

घटना के बाबत मृतक के साढू बौवा झा ने कहा कि रात मे अमित अपने गांव में मां से मिलकर पूर्णिया लौटा। फिर अपने दो दोस्तों सुमन कुशवाहा और राजेश पासवान के साथ निकला। अमित ने अपनी पत्नी को कहा कि 5 मिनट में वह लौटकर आएगा। उसके बाद सुबह में उन लोगों को सूचना मिली कि अमित की किसी ने हत्या कर दी है।

बता दें कि, इस मामले में जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार और चंपानगर ओपी प्रभारी ओम प्रकाश ने बताया कि मृतक के गले पर धारदार हथियार के निशान हैं। पैर को भी किसी वाहन से बेरहमी से कुचला गया है। हत्यारों ने हत्या करने के बाद उसे एक्सीडेंट का रूप देने का प्रयास किया है।

 वहीं इस मामले में दो दोस्तों सुमन कुशवाहा और राजेश पासवान को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। फिलहाल परिजनों के द्वारा आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर और पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

Suggested News