बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में स्कॉर्पियो से बकरी की चोरी करते बदमाशों को लोगों ने पकड़ा, जमकर की धुनाई, पुलिस के किया हवाले

पूर्णिया में स्कॉर्पियो से बकरी की चोरी करते बदमाशों को लोगों ने पकड़ा, जमकर की धुनाई, पुलिस के किया हवाले

PURNEA : पूर्णिया में लग्जरी स्कार्पियो से बकरी की चोरी हो रही है। इसी कड़ी में लग्जरी स्कार्पियो से बकरी चोरी करने वाले शातिर चोर को ग्रामीणों ने धर दबोचा। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने बकरी चोर की धुनाई कर दी। 


इस दौरान जिस किसी को मौका मिला, उसने चोर पर अपना हाथ साफ किया। घटना की सूचना मिलने के फौरन बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद आरोपी को मॉब के बीच से निकालकर पुलिस अपने साथ ले गई। घटना धमदाहा प्रखंड क्षेत्र के मीरगंज थाना के खताखानी के समीप की है।

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि उनके गांव में बीते कई दिनों से बकरी की चोरी हो रही थी। आज फिर शातिर चोर लग्जरी स्कार्पियो से बकरी की चोरी करने गांव पहुंचे थे। इस दौरान बकरी चोरी कर भाग रहे चोर की स्कॉर्पियो दलदल में फंस गई। जिसके बाद ग्रामीण स्कार्पियो की ओर भागे। ग्रामीणों को अपनी ओर आते देख तीन में से दो चोर वहां से भाग निकले। जबकि भागने के क्रम में लग्जरी स्कार्पियो से बकरी चोरी करने वाले एक चोर को ग्रामीणों ने धर दबोचा। इसके बाद नाराज ग्रामीणों ने बकरी चोर की धुनाई कर दी।

ग्रामीणों ने बताया कि शातिर चोर बरहकोना गांव निवासी मिट्ठू पासवान, रंगपुरा गांव निवासी मोहम्मद साकिब, मोहम्मद फरियाद उर्फ फरीद तीनों ने मिल्की गांव से दीप नारायण शाह और किशोर महाल्दार की बकरी चोरी कर भाग रहे थे। इसी दौरान खताखानी नहर के पास स्कॉर्पियो पानी में भरे दलदल में फंस गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने एक चोर को पकड़कर उसकी खूब धुनाई की। बाद में उसे मौके पर पहुंची मीरगंज थाना की पुलिस को सौंप दिया। मीरगंज थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने कहा कि शातिर चोर को हिरासत में लेकर थाना लाया गया है। पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट 

Suggested News