रायबरेली में महिला और युवती की धारधार हथियार से मारकर की हत्या, पुलिस ने कहा - कोई जाननेवाला है हत्यारा

रायबरेली में महिला और युवती की धारधार हथियार से मारकर की हत्या, पुलिस ने कहा - कोई जाननेवाला है हत्यारा

RAIBARLELI :  रायबरेली के डीह थाना  के कचनावा गांव में शनिवार की रात डबल मर्डर की घटना सामने आई है। यहां अज्ञात अपराधियों ने एक महिला और उसकी बहन की बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को दोनों के कपड़े अस्त-व्यस्त मिले। फिलहाल पुलिस और फारेंसिक टीम साक्ष्य संकलन में जुटी है। 

घर में सिर्फ दो ही लोग थे मौजूद

पुलिस में मरनेवाली महिला की पहचान राधा सिंह तथा उसकी भांजी का नाम शेजल बताया है। बताया गया कि राधा सिंह के पति सूर्यभान पिछले दस साल से लापता हैं। घर पर वह बेटे और बहन की बेटी शेजल के साथ रहती थी। बहन की बेटी पिछले दो साल से यहीं पर रहकर पढ़ाई करती थी। बेटा ट्रांसपोर्ट का काम करता है। वह शनिवार की शाम अपनी पिकअप पर माल लादकर शिवपुरी, मध्यप्रदेश गया हुआ था। घर पर उसकी मां और मौसी की बेटी ही थी। बेटे की पत्नी पुलिस विभाग में कांस्टेबल है और गाजीपुर में तैनात है।

चोरी के एंगल के साथ किसी अपने पर भी शक

दोनों की हत्या रात को हुई, जबकि इसकी जानकारी रविवार सुबह मिली।  पहले एसओ डीह रवींद्र सोनकर मौके पर पहुंचे और फिर उच्चाधिकारियों को सूचित किया। एसपी श्लोक कुमार फारेंसिक टीम के साथ तहकीकात करने पहुंचे। ग्रामीणों ने बताया कि महिला और किशोरी के कपड़े भी अस्त-व्यस्त मिले हैं। घर से सामान चोरी जाने की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस की जांच में पता चला कि घर के बरामदे में दो कप, एक गिलास में चाय मिली। पास ही नमकीन बिखरी थी। तीन गिलास मिले, जिनमें पानी था। मतलब जो लोग घर आए थे, वे महिला के जानने वाले रहे होंगे। वारदात किसने और क्यों की, पुलिस इसका पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News