बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण में भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने कई इलाकों का किया दौरा, कहा देश में मोदी और सारण में रूडी की गारंटी है

सारण में भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने कई इलाकों का किया दौरा, कहा देश में मोदी और सारण में रूडी की गारंटी है

CHAPRA : लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए के सभी प्रत्याशी नई ऊर्जा के साथ अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार में जुटे हैं। निवर्तमान सांसद और स्थानीय भाजपा प्रत्याशी रुडी ने कहा कि प्रधानमंत्री के गारंटी वाले नारे से अपने को ऊर्जान्वित महसूस कर रहा हूँ। हालांकि दशकों से राजनीति में रहते हुए मैं जन सेवा कर रहा हूँ। कई चुनाव प्रचार करने का अवसर मिला। लेकिन इस बार के चुनाव अभियान में मैं प्रधानमंत्री के नेतृत्व में नई स्फूर्ति महसूस कर रहा हूँ। यह स्फूर्ति लोकोपयोगी योजनाओं की नरेंद्र मोदी व की गारंटी से मिला है। 

उन्होंने कहा है कि जिस प्रकार बतौर प्रधानमंत्री वे देशवासियों के लिए लोकोपयोगी योजनाओं की गारंटी दे रहे हैं। उसी तरीके से प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में भी निवर्तमान सांसद या प्रत्याशी को अपनी गारंटी सुनिश्चित करनी चाहिए। यही कारण है कि जिस प्रकार देश भर में मोदी की गारंटी है उसी प्रकार सारण में रूडी की गारंटी है। 

रुडी ने मंगलवार को मढ़ौरा विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों का दौरा कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। भाजपा प्रत्याशी रुडी ने कहा की बीते दस वर्षों में जिस प्रकार पीएम मोदी ने राष्ट्र निर्माण की नींव तैयार की है उसी प्रकार सारण में भी विकास की नींव तैयार है। जिस पर इमारत अब बनेगी। इमारत भव्य बने इसके लिए हर व्यक्ति को इस चुनाव रूपी महायज्ञ में भाग लेकर कमल रूपी वोट के रूप में आहुति देनी है। रुडी मझवलिया, सिसवां तिनमुहानी, रामपुर, मोथहां, नरहरपुर मठियां, नरहपुर चमारी मठियां, शारदा राय के टोला, हथिसार, गौरा बाजार, विशुनपुरा, सलिमापुर, नेथुआं, अंवारी, असांव, सेमरहियां, मढ़ौरा अम्बेडकर चौक पकहां आदि गाँवों का दौरा कर लोगों से मिले व 10 साल की उपलब्धियों पर चर्चा की। 

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि दौरे के क्रम में मतदाताओं का एनडीए के प्रति काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। दौरे के क्रम में जहां भी जा रहे हैं उन्हें मोदी सरकार के उपलब्धियों को बताने की आवश्यकता नहीं पड़ रही है। बल्कि वे खुद सरकार की उपलब्धियां गिनाने लगते हैं। आने वाले समय में भाजपा NDA गठबंधन 400 के पार पहुंचेगी। इसमें कोई संदेह नहीं है। कहा कि इसके लिए यहां के कार्यकर्ताओं ने भी कमर कस ली है। जनसंपर्क के दौरान सांसद के अलावा भाजपा के जिलाध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह, मीणा अरुण, राकेश सिंह, शम्भु सिंह, आर्य सुमन्त, जदयू के जिलाध्यक्ष अल्ताफ राजू, हरेन्द्र सिंह, नागेन्द्र राय, शैलेश राय मुखिया और मुन्ना सिंह समेत कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News