बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण जिले में पुलिस का इकबाल खत्म, गल्ला दुकान लूटकर भाग रहे अपराधियों ने ग्रामीण पर चलाई गोली

सारण जिले में पुलिस का इकबाल खत्म, गल्ला दुकान लूटकर भाग रहे अपराधियों ने ग्रामीण पर चलाई गोली

CHAPRA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में गल्ला दुकान में लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियो ने ग्रामीणों पर गोली चला दी। घटना दाउदपुर थाना क्षेत्र के चमरहिया बाजार की बताई जा रही है। 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि अपराधी दाउदपुर थाना क्षेत्र के कोहरा बाजार पर एक गल्ला व्यवसायी के दुकान शंकर किराना स्टोर में लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे। जिसकी सूचना चमरहिया बाजार पर मौजूद लोगों को मिली तो सबने अपराधियो को रोकने की चेष्टा की। लेकिन अपराधियो ने ग्रामीणों पर गोलीबारी कर दिया। जिसमें अपराधियो की गोली से स्थानीय निवासी बबन सिंह के पुत्र सरोज सिंह को पेट मे गोली लगी। 

हालांकि ग्रामीणों ने बहादुरी का परिचय देते हुए एक अपराधी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। जिससे वह घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए दाउदपुर थाना पुलिस सदर अस्पताल लेकर पहुंची है। जहाँ उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अपराधी लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे। जिन्हें पकड़ने का प्रयास चमरहिया बाजार पर किया। लेकिन अपराधियो ने ग्रामीणों पर गोली चला दिया। 

पकड़े गए अपराधी की पहचान नही हो पाई है। लेकिन बताया जा रहा है कि पकड़ा गया। अपराधी सिवान जिला के चैनपुर का निवासी है। अपराधियो की गोली से घायल सरोज सिंह को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। वही घायल अपराधी का इलाज सदर अस्पताल में पुलिस अभिरक्षा में जारी है।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट

Suggested News