बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण में बदमाशों ने मठ के पुजारी की हत्या की, मठ में रखे श्रीकृष्ण की प्रतिमा भी ले गए साथ

सारण में बदमाशों ने मठ के पुजारी की हत्या की, मठ में रखे श्रीकृष्ण की प्रतिमा भी ले गए साथ

CHHAPRA : सारण जिले में बीती रात बेखौफ अपराधियों ने मठ के पुजारी की हत्या कर दी और मठ में रखे श्रीकृष्ण की अष्टधातु की मूर्ति उठाकर ले गए। सुबह इस घटना की जानकारी मिलते ही लोग आक्रोशित हो गए और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान लोगों ने जमकर नारेबाजी भी की. मृत पुजारी का नाम शंकर दास बताया गया है।

घटना जिले के मांझी थाने क्षेत्र स्थित मझनपुरा गांव में स्थित मठ से जुड़ा है। बताया जाता है कि सोमवार रात को ही अपराधियों ने पुजारी की हत्या कर दी थी. घटना की जानकारी मंगलवार को सुबह हुई जब काफी देर तक मठ में कोई भी हलचल नहीं हुई। वहीं वहां पूजा करने गए कुछ लोगों को इस घटना के बारे में पता चला। इसके बाद पुजारी की हत्या की खबर पूरे इलाके में फैल गयी। देखते ही देखते वहां काफी भीड़ जमा हो गयी।

रोड जाम होने से दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी और आवाजाही ठप हो गयी। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी ने एसपी को सूचना दी.उसके बाद एफएसएल टीम, श्वान दस्ता घटनास्थल पर पहुंचा और मामले की जांच शुरू की।

यूपी के रहनेवाले थे मृत पुजारी

जानकारी के मुताबिक शंकर दास उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के दया छपरा गांव के रहनेवाले थे और कई सालों से मठ में पुजारी का कार्य करते थे. पुजारी शंकर दास की हत्या और मठ से भगवान श्रीकृष्ण की अष्टधातु की मूर्ति लूट के बाद इलाके के लोगों में गहरा आक्रोश है. फिलहाल पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है


Suggested News