सासाराम में बदमाशों ने ट्रक ड्राइवर से की लूटपाट की कोशिश, विरोध करने पर मारी गोली

सासाराम में बदमाशों ने ट्रक ड्राइवर से की लूटपाट की कोशिश, विरोध करने पर मारी गोली

SASARAM : जिले में डेहरी के राष्ट्रीय राजमार्ग पर न्यू डिलिया के पास एक कंटेनर ट्रक के ड्राइवर को दिनदहाड़े गोली मार दी गई। गोली ड्राइवर अनुज कुमार के कनपटी में लगी है। उसे गंभीर स्थिति में निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया। जहां बेहतर इलाज के लिए उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है। घायल ट्रक ड्राइवर उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिला के बोझा खैरा गांव का निवासी है। 


बताया जाता है कि आज जब पटना से कंटेनर लेकर उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जा रहे थे। इसी दौरान एनएच पर डेहरी के न्यू डिलिया के पास बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक करके कंटेनर ट्रक को रोक लिया तथा ड्राइवर से लूटपाट की कोशिश करने लगा। लेकिन विरोध करने पर ट्रक ड्राइवर अनुज पर फायरिंग कर दी। लाख बचते बचते बलवीर के कनपटी में गोली लग ही गई। जिसके बाद वह छटपटाने लगा। लोगों की आवाजाही को देखते हुए अपराधी फरार हो गए। लेकिन इसी दौरान पास से जा रहे एक शख्स ने अपनी गाड़ी पर बैठा कर उसे निजी अस्पताल पहुंचाया।

सूचना मिलते ही डिहरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा छानबीन शुरू कर दी। वही दूसरी ओर डॉक्टर का कहना है कि ट्रक ड्राइवर बाल-बाल बच गए हैं। लेकिन चोट गहरी है, जिस कारण उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है।

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News