सासाराम में पहाड़ी नदी का अचानक बढ़ा पानी, फंस गए दर्जनों कांवरिये, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

सासाराम में पहाड़ी नदी का अचानक बढ़ा पानी, फंस गए दर्जनों कांवरिये, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

SASARAM : जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के गुप्ता धाम जाने के दौरान पहाड़ी नदी में अचानक पानी आ जाने से दर्जनों कांवरियों के फंसे होने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल विडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

लेकिन बताया जाता है कि यह वायरल वीडियो एक अगस्त का ही है। बता दें कि पहाड़ी क्षेत्र में जब मुसलाधार बारिश होती है तो पहाड़ से निकलने वाले नदियों में कुछ इसी तरह से उफान आता है। लेकिन थोड़ी देर के बाद यह पानी निकल जाती है। 

इसी दौरान कई कांवरिया फंस गए तथा किसी तरह निकलने की कोशिश कर रहे हैं। बताया जाता है कि पनिहारी घाट से आगे बढ़ने पर सुगवा नदी में उफान आने के कारण उत्पन्न हुई थी। लेकिन घंटा दो घंटा के बाद पानी की रफ्तार कम हो गई और लोग सुरक्षित निकल गए थे। 

बता दें कि 20 जुलाई को भी कुछ इसी तरह से पहाड़ी के सीता कुंड में उफान आया था। जिसमें कई दुकाने जो फुटपाथ पर लगी थी। वह डूब गई थी। कुछ इसी तरह का नजारा 1 अगस्त को भी दिखा। उस दिन सावन का तीसरी सोमवारी था। बता दें कि पनियारी घाट के पास चचरीनुमा पुल भी है, जिसे लोग बड़े मुश्किल से पार करते दिख रहे हैं। बता दें कि कैमूर पहाड़ी पर जब मूसलाधार वर्षा होती है तो पहाड़ी नदी में अचानक पानी की धार तेज हो जाती है।

सासाराम से राजू की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News