बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी को मारी गोली, मौके पर हुई मौत, इलाके में दहशत

सीतामढ़ी में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी को मारी गोली, मौके पर हुई मौत, इलाके में दहशत

SITAMARHI: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सीतामढ़ी का है। जहां एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी को अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दिया गया है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। परिजनों में कोहराम मचा है।

दरअसल, घटना गाढ़ा थाना क्षेत्र के मानिक चौक की बताई जा रही है। जहां उक्त घटना को अंजाम दिया गया है। मृतक की पहचान रीगा थाना क्षेत्र के इमली बाजार वार्ड नंबर 10 निवासी निरंजन कामद के पुत्र पवन कामद के रूप में की गई है। मृतक बीते चार वर्षो से बेल स्टार कंपनी में बतौर ग्रुप लोन देने का काम करता था जो की अपने ससुराल से अपने बाइक टीवीएस स्टार सिटी से रूनी सैदपुर स्थित ब्रांच जा रहा था। 

इस दौरान मानिक चौक काली मंदिर के समीप उक्त घटना को अंजाम दिया गया है। पत्नी रूपा देवी ने बताया की अपने ससुराल मानिक चौक से रुन्नीसैदपुर ऑफिस जा रहे थे। जिस दौरान उक्त घटना को अंजाम दिया गया है। 

उक्त मामले मे गाढ़ा थानाध्यक्ष रॉकी कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। वही  घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया गया है। फिलहाल मामले की पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।


 सीतामढ़ी से अविनाश कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News