सीतामढ़ी में बदमाशों ने युवक से छीने बाइक ओर मोबाइल, विरोध करने पर मारी गोली

सीतामढ़ी में बदमाशों ने युवक से छीने बाइक ओर मोबाइल, विरोध करने पर मारी गोली

SITAMARHI : जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र में इन दिनों बात बात में गोली मारने की बात आम हो गई है। बाइक चोरी और लूटपाट की घटना तो जिले में आये दिन होती रहती है। लेकिन गोली मारकर बाइक छीनने और लूटपाट करने की ज्यादातर घटना बाजपट्टी थाना क्षेत्र में ही घटित हो रही है। इसी कड़ी में बीती रात थाना क्षेत्र के पथराही गांव निवासी एक युवक को अपराधियो ने संढ़वाड़ा और पथराही गांव के बीच उसकी अपाचे बाइक और मोबाइल लूट लिया। जख्मी की पहचान पथराही गांव निवासी शम्भू ठाकुर के पुत्र अभिषेक कुमार के रूप में कई गई है। गंभीर स्थिति में जख्मी को इलाज के लिये निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। 

चिकित्सक ने बताया कि युवक के सीने में बाई ओर एक गोली मारी गई है जो आरपार हो गया है। युवक की स्थिति ज्यादा खून बहने के कारण काफी गंभीर बनी हुई है। वही चिकित्सक की सूचना पर नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने जख्मी से पूछताछ किया और इसकी सूचना वरीय पदाधिकारियो को दिया। दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही बाजपट्टी थानाध्यक्ष अमिता सिंह भी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच अपराधियों की सुराग ढूंढने में जुट गई। 

जख्मी अभिषेक ने पुलिस को बताया कि वह सीतामढ़ी में ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता है। जहाँ से रोज वह देर रात अक्सर घर लौटता है। बीती रात जब वह घर लौट रहा था तो चिमनी के पास तीन अपराधी ने उसका रास्ता रोक लिया और उसमें से एक ने पीछे से गोली चला दिया जो उसके सीने के पास से बाहर निकल गया। गाड़ी और मोबाइल छीनकर तीनो वहाँ से भाग निकले। घायल स्थिति में ही वह गांव की ओर भागा। जहां गोली की आवाज सुनकर गांव के कुछ लोग दौड़ कर आ रहे थे। उनलोगों की सूचना पर परिजन भी आ गए और उसे हॉस्पिटल पहुंचाया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।



Find Us on Facebook

Trending News