बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रधानमंत्री के सपोर्ट में अमित शाह ने ओवैसी को कहा, आप भी किसी हिंदू के साथ फोटो खिंचवा लें

प्रधानमंत्री के सपोर्ट में अमित शाह ने ओवैसी को कहा, आप भी किसी हिंदू के साथ फोटो खिंचवा लें

बंगाल: बंगाल में चुनाव का माहौल है हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक मुस्लिम युवक के साथ तस्वीर वायरल हुई थी. इस तस्वीर को लेकर AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसा था. अब गृहमंत्री अमित शाह ने ओवैसी के तंज पर पलटवार किया है. उन्होंने AIMIM प्रमुख को किसी हिंदू के साथ फोटो खिंचवाने की बात कही है. वायरल हो रहे फोटो में टोपी पहना हुआ युवक पीएम के कान में कुछ कहता हुआ नजर आ रहा है.

गुरुवार को ओवैसी ने इस फोटो को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वे एक जनसभा को संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं. भाषण के दौरान ओवैसी वायरल फोटो का जिक्र करते हुए ट्रिपल तलाक, NRP, NCR समेत कई मुद्दों पर पीएम पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं.

 ओवैसी ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए बोला उस युवक ने मोदी जी के कान में कहा होगा मोदी जी मैं तो सिर पर टोपी पहना हूं, कम से कम आप तो देश की जनता पर टोपी मत पहनाओ. ओवैसी के इस बात पर पलटवार करते हुए कहा गृहमंत्री अमित शाह ने ओवैसी के तंज पर पलटवार किया है. उन्होंने AIMIM प्रमुख को किसी हिंदू के साथ फोटो खिंचवाने की बात कही है.

Suggested News