एंबुलेंस में मरीज की जगह शराब की हो ढूलाई, पुलिस को चकमा देने के लिए चालक- अटेडेंट ने पहन रखे थे हॉस्पीटल के यूनिफॉर्म

एंबुलेंस में मरीज की जगह शराब की हो ढूलाई, पुलिस को चकमा देने के लिए चालक- अटेडेंट ने पहन रखे थे हॉस्पीटल के यूनिफॉर्म

CHHAPRA : पहले तेल के टैंकर में , फिर दूध के टैंकर में और अब एंबुलेंस में भर भर कर शराब की सप्लाई बिहार में होने लगी है। कुछ ऐसा ही मामला सारण जिले में सामने आया है। जिले के sh-19 स्थित मुंबई गांव के पास स्थित चेक पोस्ट पर पुलिस ने एक एंबुलेंस को रोकना चाहा। एंबुलेंस स्पीड बढ़ा कर भागने लगा। करीब 10 किलोमीटर तक पीछा किया गया तब जाकर  तरैया थाना क्षेत्र में पकड़ा जा सका। 

दरअसल सारण जिला के उत्पाद विभाग को यह पहले ही सूचना मिल चुकी थी की हरियाणा से एंबुलेंस में भरकर शराब लाया जा रहा है । पुलिस ने गोपनीय ढंग से सारी तैयारी की थी और  चेक पोस्ट पर पकड़ने का प्रयास किया गया। और  पकड़ लिया गया।  एंबुलेंस को जब खोला गया तो पूरी एंबुलेंस में पांच लाख से अधिक रुपए के शराब भरे हुए थे। इसके बाद उसके चालक अटेंडेंट को गिरफ्त में लिया गया।

हॉस्पीटल यूनिफॉर्म में दोनों तस्कर

 दोनों हॉस्पिटल के वेल मेंटेंड ड्रेस में थे ।जिस पर कोई शक भी नहीं कर सकता था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करते हुए उत्पाद अधिनियम के तहत एफ आई आर दर्ज कर जेल भेज दिया है। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि सूचना पुख्ता थी इसलिए आसानी से दबोचा जा सके। उन्होंने आम लोगों से भी ऐसी कोई भी सूचना को शेयर करने का अपील की।

Find Us on Facebook

Trending News