BPSC पेपर लीक मामले में RJJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने की केंद्रीय एजेंसी से जांच की मांग, कहा- बिहार सरकार की जांच पर भरोसा नहीं

BPSC पेपर लीक मामले में RJJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने की केंद्रीय एजेंसी से जांच की मांग, कहा- बिहार सरकार की जांच पर भरोसा नहीं

पटना. बीपीएससी पेपर लीक मामले को लेकर आज राष्ट्रीय ज़न जन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बिहार सरकार की संस्थाओं द्वारा हो रहे जांच पर सवाल उठाया है और इस मामले की निष्पक्ष जांच केन्द्रीय एजेंसी से कराने की मांग की है। आशुतोष कुमार ने पटना में पत्रकार वार्ता कर कहा कि पेपर लीक की घटना चिंताजनक है। इसमें छोटी मछली को टारगेट किया जा रहा है। बड़ी मछली अभी पकड़ से बाहर है। उन्होंने कहा कि इस घटना में जो भी बड़े पदाधिकारी और मंत्री शामिल हो, उनको पकड़ कर जेल भेजना चाहिए और उन पर शिकंजा कसा जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि यह मामला बहुत बड़ा है। इस मामले में बिहार सरकार एसआईटी का गठन करे या किसी और तरह से जांच करे, उस पर हमें भरोसा नहीं है। इस मामले में केंद्र सरकार को संज्ञान लेकर सबसे बड़ी जांच एजेंसी से जांच करनी चाहिए। अगर इसमें मुख्यमंत्री भी दोषी पाए जाते हैं, तो उन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए और उन्हें जेल भेजा जाना चाहिए।

आशुतोष कुमार ने कहा कि यह मामला बेहद गंभीर है। इस मामले में प्रदेश की जनता और जागरूक युवाओं को सवाल करना चाहिए कि आखिर उनके शासन काल में कोई भी परीक्षा बिना भ्रष्टाचार के भेंट चढ़े बिना क्यों नहीं होती? जिस तरह आपका वोट देने का अधिकार है, उसी तरह आप सरकार से पूछिये कि जिस परीक्षा को पास कर डीएसपी, एसडीओ आदि अधिकारी बनेंगे, उसका पेपर लीक होगा तो वो चोर और लुटेरे ही बनेंगे। उन्होंने कहा कि अगर बिहार के युवा साथ दें तो फिर से हम मजबूती से उनके हक के लिए लड़ेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News