बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिक्षक की आत्महत्या के मामले में 5 सदस्य टीम पहुंची नवादा, फॉरेंसिक जांच हो सकता है बड़ा खुलासा

शिक्षक की आत्महत्या के मामले में 5 सदस्य टीम पहुंची नवादा, फॉरेंसिक जांच हो सकता है बड़ा खुलासा

NAWADA : नवादा में गुरुवार को एक शिक्षक ने अपने ही सिर में गोली मारकर हत्या कर लिए थे इस मामले में अब फॉरेंसिक टीम हिसुआ पहुंची है। 5 सदस्यीय मनोवैज्ञानिक दल के सदस्यों ने घटनास्थल का बारीकी से मुआयना कर एक - एक सबूतों को जुटाया और उसे फॉरेंसिक जांच के लिए अपने साथ ले गई।

बता दें कि करमचक निवासी महेंद्र सिंह के शिक्षक पुत्र उत्तम कुमार ने अपने फेसबुक पोस्ट पर सुसाइड नोट लिखकर खुद से गोली मारकर आत्महत्या कर लिया था। अब इस मामले को लेकर नवादा के पुलिस कप्तान काफी एक्टिव है। हत्या का वजह जानने को लेकर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। अब देखना यह है कि फॉरेंसिक टीम के द्वारा गोली मारकर आत्महत्या की मामला का किस तरह से खुलासा किया जाता है। 5 सदस्य टीम के द्वारा पूरी मामला की जांच की जा रही है।

 घटनास्थल पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम के द्वारा कई सबूत को भी इकट्ठा किया गया है। घटना के वक्त जिस हथियार से चली गोली उसे हथियार को भी पुलिस के द्वारा बरामद कर लिया गया है। और पूरी मामला की जांच की जा रही है। हालांकि फॉरेंसिक टीम के द्वारा कहा गया कि अभी इस मामले में हम लोगों के द्वारा कुछ भी नहीं कहा जाएगा विस्तार जानकारी पुलिस अधीक्षक महोदय के द्वारा आप लोगों को दिया जाएगा।

 परिजन चाहे जो भी कहे लेकिन हिसुआ पुलिस हर एंगल से हत्या के कारणों का पड़ताल करने में जुटी है। बता दें कि इसके कुछ दिनों पूर्व भी हिसुआ में शहादत हत्याकांड को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया था जिसे हिसुआ पुलिस ने काफी तत्परता से जांच कर आरोपियों के मंसूबों पर पानी फेर दिया और हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त किया था।

 ठीक उसी तरह उत्तम हत्याकांड का भी जांच हिसुआ पुलिस हर एंगल से कर रही है ताकि हत्याकांड का सच्चाई लोगों को पता चल सके। पटना से आये टीम के सदस्यों ने हिसुआ पुलिस इंस्पेक्टर रामबचन कुमार, थानाध्यक्ष मोहन कुमार  के साथ घटनास्थल का दौरा कर फिंगरप्रिंट सहित कई सबूतों को अपने साथ ले गई है।

Suggested News