BIHAR NEWS : खैनी के विवाद में बदमाशों ने गोली मारकर की वृद्ध की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : खैनी के विवाद में बदमाशों ने गोली मारकर की वृद्ध की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

CHAPRA : छपरा में अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दिया। घटना रसूलपुर-चैनपुर पथ पर झेखुड़ीया माई से समीप का बताया जा रहा है। शनिवार के दोपहर बाद हथियारबंद बाईक सवार अपराधियों ने  घटना को अंजाम दिया है। मृतक की पहचान रसूलपुर थाना क्षेत्र के असहनी गांव निवासी राम सरीखा यादव के पुत्र लोरीक यादव (60वर्ष) के रूप में की गई है। 


घटना के बाद स्थानीय लोग ऑटो से ईलाज के लिए एकमा स्थित एक निजी नर्सिंग होम ले गए। जहाँ चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार खैनी मांगने को लेकर विवाद में अपराधियों ने गोली मार दिया।

घटना के संबंध में कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। बताया जाता है कि असहनी गाँव निवासी राम सरीखा यादव के पुत्र सिपाही यादव व भाई लोरीक यादव भैंस चरा रहे थे। तभी हथियारबंद बाईक सवार तीन युवक खैनी मांगने लगे। हालाँकि स्थानीय लोगों की मानें तो लोरीक यादव खैनी बनाकर देने भी लगे थे। लेकिन किसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और अपराधियों ने लोरीक यादव की कनपटी पर पिस्टल सटाकर गोली मार दी।

विरोध करने पर भाई सिपाही यादव पर भी अपराधी निशाना साधे। लेकिन सिपाही यादव ने इंट पत्थर चलाते हुए हल्ला मचाकर किसी तरह अपनी जान बचाई। वहीं स्थानीय लोग पैसे की भी लेन देन की बात बता रहे हैं। स्थानीय लोगों की मानें तो लोरीक यादव पैसे लेन देन का काम भी करता था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर भेज दिया। पुलिस कई पहलुओं पर जाँच कर रही है।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News