लोगों की नजर में था सभ्य सरकारी शिक्षक, लेकिन असली धंधा हथियारों की सप्लाई, सच जानकर पुलिस भी रह गई हैरान

लोगों की नजर में था सभ्य सरकारी शिक्षक, लेकिन असली धंधा हथियारों की सप्लाई, सच जानकर पुलिस भी रह गई हैरान

SUPAUL : सुपौल पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है सुपौल जिले के सदर थाना क्षेत्र के कर्णपुर चौक समीप अप्रिय घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे सरकारी विद्यालय के शिक्षक सहित दो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। 

SP डी अमरकेश ने बताया कि सदर थाना अंतर्गत कर्णपुर चौक के समीप अपराध की योजना बना रहे तीन बदमाशों को गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसमें एक आरोपी विकास कुमार ठाकुर, पेशे से सरकारी विद्यालय के शिक्षक हैं।आर्म्स एक्ट मामले में पहले भी जेल जा चुका है। ये शिक्षक आर्म सप्लायर भी है। जिसके बारे में शिक्षा विभाग के जिला शिक्षा पदाधिकारी को सूचना देने की बातें कहीं। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपियों में एक का नाम महेश कुमार मिश्रा,है जबकि दूसरा विकास कुमार ठाकुर,है और तीसरा धर्मेंद्र पाठक,है। 

 पुलिस ने इन तीनों आरोपो के पास से दो देसी कट्टा दो पिस्टल एक मास्केट तीन मैगजीन और- 26-जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। गिरफ्तार सभी अपराधियों को न्याय हिरासत में भेज दिया है। वहीं एक सरकारी शिक्षक को हथियारों की सप्लायर के रूप में गिरफ्तारी को लेकर हर कोई हैरान है।

Find Us on Facebook

Trending News