पांचवें चरण में धनरुआ में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर मसौढ़ी प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च

पांचवें चरण में धनरुआ में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर मसौढ़ी प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च

MASAURHI : बिहार में पंचायत चुनाव जारी है। ऐसे में पटना के धनरूआ में आगामी  24 अक्टूबर को पांचवें चरण में मतदान डाला जाना है। ऐसे में मसौढ़ी अनुमंडल प्रशासन पूरी तरह से धनरूआ में शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए तैयारियों में जुटी हुई है।

 चुनाव में किसी तरह की गड़बड़ी न हो और लोगों के बीच असामाजिक तत्वों का डर पूरी तरह से समाप्त हो सके, इसको लेकर आज मसौड़ी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वैभव शर्मा ने धनरुआ प्रखंड के सभी ग्रामीण इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला। वैभव शर्मा ने फ्लैग मार्च निकालकर ग्रामीणों को यह संदेश दिया की पंचायत चुनाव के दौरान सभी ग्रामीण अपना मत का प्रयोग निर्भीक होकर करें।ग्रामीणों की सुरक्षा के लिए मसौढ़ी प्रशासन पूरी तरह से तैयार है। हर तरह के असामाजिक तत्वों से निपटने के लिए मसौढ़ी प्रशासन पूरी तरह से तैयार है। फ्लैग मार्च में मसौढ़ी एसडीपीओ सह आईपीएस अधिकारी वैभव शर्मा के साथ साथ मसौढ़ी थाना अध्यक्ष, धनरूआ थाना अध्यक्ष, गादिरगंज थाना अध्यक्ष, भगवान गंज थाना अध्यक्ष व पिपरा थाना अध्यक्ष शामिल थे।

डेढ़ लाख वोटर हैं धनरुआ में

बता दें कि धनरूआ कि 19 पंचायतों में छह पदों पर चुनाव होना है, जिसको लेकर तकरीबन डेढ़ लाख वोटरों की संख्या है। मतदान के लिए 280 केंद्र बनाए गए हैं। पांचवें चरण के चुनाव को लेकर मसौढ़ी अनुमंडल के  धनरूआ प्रखंड मे ईवीएम आ चुका है।साथ ही  ईवीएम सीलिंग की प्रक्रिया भी युद्ध स्तर पर जारी है, जो की एक दो दिन में पूरी हो जाएगी। इस बार धनरुआ प्रखंड में कुल 1967 उमीदवारों ने अपना भाग्य आजमाया है। अब देखना ये है कि जनता किस किस को अपना प्रतिनिधि चुनती है।

Find Us on Facebook

Trending News