बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पैसे की लालच में ससुरालवालों ने की विधवा की गला दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पैसे की लालच में ससुरालवालों ने की विधवा की गला दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

NALANDA : जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर गांव में रुपए के लालच में ससुरालवालों द्वारा विधवा की गला दबाकर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मृतका स्व. वीरू सिंह की 26 वर्षीय पत्नी कंचन देवी है। 

बिहार थाना क्षेत्र के बैगनाबाद मोहल्ला निवासी मृतका के भाई ने बताया कि उन्हें शनिवार की शाम बहन के ससुराल के पड़ोसी के द्वारा सूचना मिली की उनकी बहन की हत्या ससुराली परिवार ने कर दिया है। जिसके बाद वे सदर अस्पताल आए और शव का शिनाख्त किया।

साल 2016 में कंचन देवी की शादी वीरू सिंह से हुई थी। शादी के 2 साल बाद ही पति की मौत कैंसर से हो गई। पति की मौत के बाद अक्सर ससुराल वाले कंचन को मायके से रुपए लाने को दबाव बनाने लगे ससुराल वालों का कहना था कि पति तो मर गया है।  अब उसके बच्चों को कौन पालन पोषण करेगा। 1 दिन पूर्व ही छोटे भाई ने कंचन  को उसके ससुराल पहुंचाया था और आज सास,ससुर, ननंद व अन्य ने मिलकर उसकी गला दबा हत्या कर दी और उसके घर से दोनों बच्चों को लेकर फरार हो गया। 

मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देर शाम सदर अस्पताल भेज दिया। परवलपुर थानाध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में आत्महत्या की बात सामने आई है। मृतक के परिजनों के द्वारा जो आवेदन दिया जाएगा। जांच उपरांत कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल घर से ससुराली परिवार फरार है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Suggested News