बिहार प्रभारी के सामने ही किसान कांग्रेस की बैठक में जोरदार हंगामा, नेताओं ने फेंकी एक-दूसरे पर कुर्सियां

बिहार प्रभारी के सामने ही किसान कांग्रेस की बैठक में जोरदार हंगामा, नेताओं ने फेंकी एक-दूसरे पर कुर्सियां

पटना... बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरणदास तीन दिनों के दौरे पर हैं। मंगलवार को सदाकत आश्रम में कांग्रेस किसान मोर्चा की बैठक शुरु हुई, जिसमें जमकर हंगामा हुआ। हंगामा इतना बढ़ गया कि बैठक में कुर्सियां तक चल गईं। गौरतलब है कि सदाकत आश्रम में हुए पहले दिन के बैठक में भी जमकर हंगामा हुआ था और कांग्रेस नेताओं ने शीर्ष नेतृत्व पर जमकर हमला बोला था। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के अलावा सभी विधायक और एमएलसी मौजूद हैं। 

जानकारी के मुताबिक बिहार प्रभारी भक्त चरण दास की अध्यक्षता में हो रही बैठक में 15 जनवरी को आयोजित किसान अधिकार रैली को सफल बनाने को लेकर चर्चा शुरू हुई, लेकिन देखते ही देखते हंगामा शुरू हो गया। कांग्रेस में कलह का दौर जारी आपस में ही उलझे कांग्रेसियों ने एक-दूसरे पर कुर्सी तक चला दी। 

कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में हंगामा में किसान मोर्चा के नेता राज कुमार सिंह ने कुर्सी चलाकर मारपीट शुरू कर दिया। यह पूरी घटना बैठक में मौजूद बिहार प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास के सामने हुआ। 

बता दें कि सोमवार को बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्तचरण दास पटना पहुंचे। उनके पटना आते ही सदाकत आश्रम में समीक्षा बैठक के दौरान कांग्रेसियों का गुस्सा फूट पड़ा। चुनाव में हुई गड़बड़ियों को लेकर नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई। पार्टी की फ़ीडबैक लेते समय नेताओं ने प्रदेश नेतृत्व पर की कार्यवाही पर सवाल उठाया। इसके बाद भक्त चरण दास ने नाराज नेताओ को अकेले में एक-एक कर मुलाकात करने का भी समय दिया।



Find Us on Facebook

Trending News