बीचोबीच पटना में बाइकर्स गैंग के टॉप सरगना को दौड़ा कर मारी गोली

बीचोबीच पटना में बाइकर्स गैंग के टॉप सरगना को दौड़ा कर मारी गोली

PATNA : पटना के बीचोबीच, सरकार के नाक के नीचे,सचिवालय के ठीक सामने अपराधी बाइकर्स गैंग के सरगना को दौड़ाकर गोली मारकर फरार हो जाता है, लेकिन पटना पुलिस का रवैया बदलने का नाम नहीं ले रहा है। 

बीती शुक्रवार की  देर रात पुलिसिया इकबाल के खत्म होने की एक और पेशबंदी तब देखी गयी जब सचिवालय के ठीक सामने पुनाईचक मुहल्ले में बाइकर्स गैंग के सरगनाओं में एक शुभंकर को अपराधियों ने दौड़ाकर गोली मार दी। 

शुभंकर पटना में खौफ बरपाने वाले बाइकर्स गैंग में एक किंग्स ऑफ पटना का सरगना है। इससे पहले भि उसके दुश्मन उसे निशाने पर ले चुके हैं। शुभंकर को इससे पहले भी गोली मारी गयी है लेकिन वो बार बार बच निकलता रहा है, इस दफा भी गोली उसके जांघ में लगी है, घायल अवस्था मे उसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। 

बताया जा रहा है कि उसने कुछ अपराधियों के बारे में पुलिस को बताया है इस आधार पर पुलिस चिन्हित अपराधियों को दबोचने में जुट गई है। पटना में कल भी अपराधियों ने कोचिंग संस्थान के पास बमबाजी कर पुलिस की  सार्थकता पर सवालिया निशान लगाया था। 

गौरतलब है कि पटना पुलिस की निष्क्रियता का फायदा उठाकर अपराधियों के द्वारा राजधानी पटना में लगातार अपराध को अंजाम दिया जा रहा है।

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News