विरोध के नाम पर छात्रों के साथ असमाजिक तत्व भी उतरे सड़क पर, भाजपा विधायक की गाड़ी पर की पत्थरबाजी

विरोध के नाम पर छात्रों के साथ असमाजिक तत्व भी उतरे सड़क पर, भाजपा विधायक की गाड़ी पर की पत्थरबाजी

NAWADA :  जिले में अग्निपथ योजना को लेकर छात्रों का विरोध प्रदर्शन का खामियाजा भाजपा विधायक अरुणा देवी को भी उठान पड़ा है। आज सुबह हंगामा कर रहे छात्रों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और पत्थरबाजी शुरू कर दी। हालांकि गाड़ी में मौजूद रही विधायक बाल-बाल बच गई है। वही इस हमले में उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचा है। साथ ही उनके ड्राइवर और साथ में बैठे अन्य व्यक्ति को भी चोटें लगी हैं। भाजपा विधायक ने इसकी शिकायत नवादा एसपी से की है। 

वारिसलीगंज के विधायक अरुणा देवी जनता के काम से नवादा आ रही थी।उसी दौरान आक्रोशित लोगों ने विधायक के गाड़ी पर हमला बोल दिया है। विधायक न्यूज4नेशन को बताया कि अपने क्षेत्र के जन समस्या को लेकर नवादा आ रही थी। उसी दौरान या घटना नवादा के तीन नंबर बस स्टैंड के पास घटी है। अचानक 15 से 20 के संख्या में युवक पहुंचे और ताबड़तोड़ गाड़ी पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि हंगामा करनेवाले लोग कहीं से भी छात्र नहीं लग रहे थे। बल्कि भीड़ का फायदा उठाते हुए कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा यह हमला किया गया है।

पुलिस से की शिकायत
वारिसलीगंज विधायक ने बताया कि उन्होंने इसकी जानकारी नवादा एसपी को दी है। उन्होंने कहा कि हमला करनेवालों की पहचान कर उनके खिलाफ एफआईआर कराई जाएगी
बता दें कि आज सुबह से ही नवादा में हजारों छात्रों द्वारा सेना भर्ती के नए अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शन शुरू किया। इस दौरान उन्होंने न शहर के चौक चौराहों पर आगजनी की है, बल्कि नवादा स्टेशन में रेल ट्रैक पर बैठकर हंगामा शुरू कर दिया। जिसके कारण इस रूट पर आवाजाही प्रभावित हो गई।



Find Us on Facebook

Trending News