पीएम मोदी, अमित शाह व अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को बिहार में दिया गया कोरोना वैक्सीन, टीकाकरण में फर्जीवाड़े की हद

पीएम मोदी, अमित शाह व अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को बिहार में दिया गया कोरोना वैक्सीन, टीकाकरण में फर्जीवाड़े की हद

पटना. बिहार में यूं तो वैक्सीनेशन अपने पूरे रफ्तार में है लेकिन टीकाकरण के आंकड़े में गड़बड़झाले के कई उदाहरण सामने आते रहे हैं। फर्जी आंकड़े बाजी के खेल में कोरोना की वैक्सीन देने के नाम पर किसी का भी नाम सूची में शामिल कर देना या फिर किसी का भी नंबर टैग कर देना बिहार में एक शगल सा बन गया है। इसी कड़ी में वैक्सीनेशन के कुछ हैरान कर देने वाले आंकड़े एक बार फिर से सामने आए हैं । 

बता दें कि बिहार के अरवल जिले के करपी पीएचसी में टीकाकरण के नाम पर फर्जीवाड़े का बड़ा खेल सामने आया है. फर्जीवाड़ा करने वालों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को भी नहीं बख्शा है। करपी पीएचसी में वैक्सीन लेने वालों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृहमंत्री अमित शाह पर फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम चढ़ा दिया गया है। 

हालांकि इस फर्जीवाड़े के सामने आते ही आनन-फानन में दो डाटा ऑपरेटरों को नौकरी से हटा दिया गया है। वहीं डाटा ऑपरेटरों से बात करने पर पता चला कि उन्होंने यह नाम स्वास्थ्य प्रबंधक के कहने पर जोड़ा था ।मतलब साफ है कि कोरोनावायरस टीकाकरण मामले में आंकड़ों का फर्जीवाड़ा बड़े पैमाने पर खेला जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News