थाने में पांडेय जी बजावे सीटी.... गाने पर जमकर झूमे पुलिसकर्मी, टूट गई रैंक की सारी मर्यादा, वीडियो वायरल

थाने में पांडेय जी बजावे सीटी.... गाने पर जमकर झूमे पुलिसकर्मी, टूट गई रैंक की सारी मर्यादा, वीडियो वायरल

DESK : थाने में पुलिसकर्मियों द्वारा मुजरिमों की पिटाई और प्रेमी जोड़ों की शादी करवाने के कई वीडियो सामने आते है। लेकिन अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिसकर्मी खुशी में थाने के अंदर ही डांस करते नजर आ रहे हैं। पीछे बड़े स्पीकर पर सलमान खान की फिल्म दबंग के थाने में बैठे ऑन ड्यूटी... बजावे पांडेय जी सीटी... गाना सुनाई दे रहा है। पुलिसकर्मियों के थाने में इस वीडियो खूब वायरल हो रहा है और जिस तरह से पुलिसवाले झूम रहे हैं, उसे खूब पसंद  भी किया जा रहा है।

वायरल वीडियो मध्य प्रदेश बुरहानपुर जिले के कोतवाली थाने का बताया गया है। जहां थाने के नए भवन का लोकार्पण किया गया था, इस अवसर पर यहां एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था। थाने के नए भवन बनने से खुश छोटे-बड़े पुलिसकर्मियों ने जमकर ठुमके लगाए और सीटियां बजाकर अपनी खुशी का इजहार किया। पुलिसकर्मियों के बीच रैंक का कोई अंतर दिखाई नहीं दे रहा है और सभी मस्ती से झूमकर डांस कर रहे हैं। बुरहानपुर मेंहाल ही में उपचुनाव से जिले के पुलिसकर्मियों को मुक्ति मिली है और थाने के नए भवन की खुशी के मौके पर वे तनावमुक्त दिखाई दिए।


एसपी ने कहा उन्हें जानकारी नहीं है

नए थाने की खुशी एक तरफ, लेकिन जिस  तरह से वर्दी में पुलिसकर्मी फिल्मी गाने पर जिस तरह नृत्य किया वह पुलिस के अनुशासन की सीमा तोड़ते हुए नजर आए। उसको लेकर सवाल भी उठाए जा रहे हैं। वायरल वीडियो के बारे में जब बुरहानपुर सीएसपी बृजेश श्रीवास्तव से पूछा गया तो उन्होंने इसके बारे में कोई जानकारी नहीं होने की बात कही। उन्होंने कहा कि अश्लील फिल्मी गाने पर पुलिसकर्मियों डांस किया है तो वे कार्रवाई करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News