बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद आक्रोशित हुए ग्रामीण, थाने पर बोला हमला

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद आक्रोशित हुए ग्रामीण, थाने पर बोला हमला

AURANGABAD : जिले हाईवा ने एक छात्र को टक्कर मार दी। इस घटना में बुरी तरह से घायल छात्र की अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। छात्र की मौत के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और सड़क जाम कर दिया। इतना ही नहीं गुस्से में ग्रामीणों ने थाने पर हमला बोला, बाद में पुलिस ने लाठी चार्ज कर उन्हें बाहर खदेड़ा। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के गोह थाना क्षेत्र स्थित उपहारा मुख्य पथ पर इब्राहिमपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार हाइवा ने साईकिल सवार छात्र को टक्कर मार दी। घटना में गंभीर रुप से घायल छात्र को त्तकाल पीएचसी ले जाया गया, जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। 

बताया जा रहा है कि सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में छात्र की रास्ते में ही मौत हो गई। छात्र की मौत के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और सड़क जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हाइवा चालक को गिरफ्तार कर थाने ले आई। इधर आक्रोशित ग्रामीण ड्राइवर को उनके हवाले करने की मांग करने लगे। पुलिस द्वारा ड्राइवर को बाहर नहीं निकाले जाने पर ग्रामीण हिंसक हो उठे और थाने पर हमला बोला दिया। इस दौरान पुलिस की हथियार भी लूटने की कोशिश की गई। भीड़ को हिंसक होता देख पुलिस को लाठी चार्ज और हवाई फायरिंग करनी पड़ी।

Suggested News